page level


Friday, May 25th, 2018 10:19 PM
Flash

DPS हादसा:- परिजन के गुस्से के आगे प्रशासन हुआ नतमस्तक, प्रिंसिपल को किया गिरफ्तार




DPS हादसा:- परिजन के गुस्से के आगे प्रशासन हुआ नतमस्तक, प्रिंसिपल को किया गिरफ्तार



डीपीएस बस हादसे को करीब एक माह गुजर चुका है लेकिन परिजनों को अभी तक न्याय नहीं मिल पाया है और ना ही ऐसा कुछ होता दिख रहा है। बस हादसे में बच्चो की मौत के मामले में प्रशासन पर कई सवाल उठ गए है लेकिन प्रशासन भी केवल आश्वासन ही दे रहा है। उनकी तरफ से भी कोई कड़ी कार्रवाई नहीं देखी जा रहीं है। आपकी जानकारी के लिए बता दें, यह मामला जनसुनवाई तक पहुँच चुका है।

दरअसल, बसे हादसे के बाद से परिजन जांच रिपोर्ट मांग रहे है जिसके चलते बीते मंगलवार को जनसुनवाई के दौरान पालक कलेक्टर निशांत बरवडे ने परिजनों को नियम और कानून बताते हुए शांत किया था और कार्रवाई होने का आश्वासन भी दिया था। खैर पूरे सप्ताह कुछ कार्रवाई ना होने पर परिजन सोमवार को कलेक्टर से मिलने प्रशासनिक संकुल पहुंचे थे। इस दौरान स्वयं कलेक्टर नहीं आये बल्कि एसडीएम बिहारी सिंह पहुंचे।

प्रिंसिपल हुए गिरफ्तार

कलेक्टर को ना देख सभी परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा और काफी तीखी बहस भी हुई। इस दौरान सभी परिजन मुख्य द्वार पर बैठ गए और दोषियों पर जल्द कार्रवाई करने की मांग करने लगे। परिजनों की आर या पार की लड़ाई ने प्रशासन भी परिजनों के आगे नतमस्तक हो गया। जी हाँ! स्कूल के प्रिंसिपल सुदर्शन सोनार को पुलिस ने अचानक गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, तीन घण्टे तक कलेक्टर ऑफिस पर ही धरने पर बैठे रहे। जब मामला शांत होता नही दिख रहा था और परिजनों का आक्रोश बढ़ता गया और अचानक एक खबर आई कि स्कूल के प्रिंसिपल सुदर्शन सोनार को गिरफ्तार कर विजयनगर थाना ले जाया गया है। इसके बाद परिजनों का आक्रोश थोड़ा नरम पड़ा।

वहीं इंदौर कलेक्टर अब परिजनों से बात कर रहे है। इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र ने बताया कि सीबीएसई की गाइड लाइन का पालन नही करने के मामले में स्कूल के प्रिंसिपल सुदर्शन सोनार को दोषी मानकर उन्हें गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने फिलहाल धारा 188 के तहत कार्रवाई की है। इधर पुलिस ने बताया की गिरफ्त में लिए गए प्रिंसिपल को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़े:-

कलेक्टर की साइन लेने के लिए पिता हुए थे परेशान, अब बेटी खुद बन गई कलेक्टर

इंदौर कलेक्टर की हुई किरकिरी, बारिश का इंतेजार करते रहे लोग

इंदौर कलेक्टर द्वारा धारा-144 के तहत प्रतिबंधात्मक आदेश जारी

PM मोदी ने इन्हें कहा था असली ‘दबंग’, जानिए कौन हैं ये अफसर

Sponsored






You may also like

No Related News