Thursday, August 31st, 2017
Flash

जॉब और प्रोफेशन के अनुसार पहनें ऐसे रंग के कपड़े, मिलेगी सक्सेस




Social

fashion f

माना जाता है कि आप कहीं पर भी लगातार अपने प्रोफेशन या जॉब के विपरीत रंग के कपड़े पहनकर जाते हैं तो आपको भविष्य में कोई ना कोई परेशानी अवश्य होने लगती है, जैसे कि नौकरी छूट जाना, नौकरी से सस्पेंड हो जाना या मुकदमा बहुत लंबे समय तक चलना या फिर बीमारी में पैसे जाना, कई बार  सर्जरी सक्सेसफुल ना होना और मेडिकल जांच में भी बहुत पैसा  लगना। आप चाहते हैं कि आपको इन सब परेशानी का सामना न करना पड़े तो आप जब भी कोई कार्य करने जाएं तो उस कार्य से संबंधित रंग के कपड़े अवश्य पहन कर जाएं ताकि आप को कम समय में लाभ मिले, ऐसा हमारे शास्त्रों में कहा गया है.

शादी और रंग –

शादी जीवन का एक ऐसा अभिन्न अंग है जिसका हर किसी को इंतजार रहता है क्योंकि शादी के बाद आपकी जिंदगी का एक नया अध्याय शुरु होता है. हर कोई अपनी शादी की तैयारी बहुत ही जोर शोर से करता है जिसमें वैवाहिक सामान से लेकर कपड़ों तक की खरीदारी चलती है क्योंकि हर कोई शादी  में अच्छा दिखना चाहता है इसलिए लोग अपने कपड़ों पर बहुत ज्यादा ध्यान देते हैं। दूल्हा दुल्हन तो शादी के स्पेशल गेस्ट होते हैं तो उनके कपड़े तो बहुत ही खूबसूरत होते हैं. अगर आप अपनी शादी में ज्योतिष के अनुसार रंगों का चयन करके पहनते हैं तो आपकी शादीशुदा जिंदगी खुशहाल हो सकती है. शादी में गुरु और शुक्र ग्रह का योगदान रहता है. कोई लड़की अपनी शादी में गुरु और शुक्र से जुड़े हुए कलर का ध्यान रखते हुए कपड़ों की खरीददारी करती है और उसे पहनती है तो स्वाभाविक है उससे लाभ मिलेगा.  यानी कि लड़की को गुलाबी, लाल और पीले रंगों को मिलाकर कपड़े पहनना चाहिए, अच्छा रहेगा. वहीं दूसरी और लड़के को क्रीम या चमकदार रंग के कपडे पहनना चाहिए.

आपकी नौकरी और रंग –

कपड़ों के इन रंगों का चयन अपने काम पर जाते समय करना चाहिए. अगर आपने उस रंग के कपड़े नही पहने तो आप उस रंग के रुमाल का उपयोग भी कर सकते हैं.

कारपोरेट सेक्टर-

अगर आप किसी कारपोरेट सेक्टर में काम करते हैं तो ऑफिस जाते समय लाइट ग्रीन, ग्रे, क्रीम या फिर लाइट यलो कलर की शर्ट या टी शर्ट पहनकर जा सकते हैं.

शासकीय नौकरी-

 इसके अलावा अगर आप शासकीय नौकरी करते हैं तो आपको अपने काम पर जाते समय नीले या सफेद रंग के कपड़े पहनना चाहिए.

 इंजीनियर-

 जो लोग इंजीनियरिंग से जुड़े हुए क्षेत्र में काम करते हैं, उनको नीले रंग के कपड़े पहनना चाहिए.

ग्लैमरस फील्ड-

 अगर आप किसी भी ग्लैमरस फील्ड में काम करते हैं. जैसे कि मीडिया, टीवी आदि  तो आपको अपने काम पर जाते समय चमकदार सफेद या हल्के गुलाबी रंग के कपड़ों को पहनकर जाना चाहिए.

इंटरव्यू-

अगर आप चाहते हैं कि आप इंटरव्यू को क्वालीफाई कर लें और आपको वह नौकरी मिल जाए तो इंटरव्यू में जाते समय आपको काले या भूरे रंग के कपड़े पहनना चाहिए ताकि आपको उसका लाभ मिले.

कोर्ट केस और रंग  –

अगर आपका पाला कई बार मुकदमेबाजी में पड़ता रहता है तो आपको कोर्ट में जाते समय भी कपड़ो का ध्यान रखना चाहिए. जैसे कि-

 -आप पर दहेज या शादी को लेकर किसी भी प्रकार का मुकदमा चल रहा हो तो आपको कोर्ट जाते समय नीले या काले रंग के कपड़े पहनना चाहिए. ऐसा करने से मुकदमा ज्यादा नहीं चलता और कोट का फैसला आपके पक्ष में होने लगता है.

– सफेद रंग के कपड़ों को आपको कोर्ट में तब पहनकर जाना चाहिए जब आप पर संपत्ति से संबंधित कोई केस चल रहा हो.

– अगर अपराध से संबंधित किसी भी मामले में आप पर केस चल रहा है तो आपको कोर्ट जाते समय सफेद या नीले रंग के कपड़े पहनकर जाना उचित रहेगा.

सर्जरी, मेडिकल जांच  और रंग-

अगर आप अस्पताल जाते-जाते परेशान हो गए हैं या फिर आप पर बीमारियों का आर्थिक बोझ बढ़ता ही जा रहा है तो आपको हॉस्पिटल जाते समय इन रंगों का चयन करना चाहिए ताकि आपको लाभ मिले.

आप का इलाज और बीमारी शनि और बुध इन दो ग्रह द्वारा संचालित होती हैं.  इसीलिए आप जब भी किसी मेडिकल जांच के लिए जाते हैं तो आपको हरे रंग के कपड़े पहनना चाहिए. आप हरे रंग के कपड़े नहीं पहन सकते तो अपने पास एक हरे रंग का रुमाल रख लें. इसके अलावा आप सर्जरी के लिए जा रहे हैं तो लाल रंग के कपड़े पहनकर या रुमाल लेकर जाएं. ऐसा करने से आपका बीमारी या सर्जरी पर अनावश्यक खर्च नहीं होगा और बीमारी भी लंबे समय तक नहीं चलेगी. लाभ मिलेगा.

ज्योतिष आपके काम में सहायक होता हैं न कि काम करके देता हैं इसलिए मेहनत भी साथ में करे. क्योंकि आपके कर्म और भाग्य मिलाकर आपको सफल बनाते हैं. हाथ पर हाथ रखकर बैठने से कुछ हासिल नहीं होता.

 

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories