page level


Wednesday, June 20th, 2018 11:18 AM
Flash

बेहद हॉट है बॉलीवुड की ये प्रोड्यूसर, 42 की उम्र में है कुंवारी




बेहद हॉट है बॉलीवुड की ये प्रोड्यूसर, 42 की उम्र में है कुंवारीEntertainment



टीवी पर कई सारे शो आते हैं लेकिन महिलाओं को पसंद आने वाले ज़्यादातर सीरियल एकता कपूर के ही होते हैं। एकता कपूर टीवी सीरियल्स की क्वीन मानी जाती है। रागिनी एमएमएस, एक्सएक्सएक्स और ‘द डर्टी पिक्चर’ जैसी सुपरहिट फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुकी है। बता दे की, आज एकता का कपूर का जन्मदिन है। तो चलिए उनके जन्मदिन के मौके पर जानते है उन से जुडी कुछ खास बाते जो शायद ही आपको पता होगी।

टीवी प्रोड्यूसर एकता कपूर का जन्म 7 जून 1975 को मुंबई में हुआ था। जीतेंद्र और शोभा कपूर की बेटी ने छोटे परदे से लेकर बॉलीवुड तक खूब नाम कमाया है। एकता एक सक्सेसफुल डायरेक्टर, स्क्रिप्ट राइटर और प्रोड्यूसर हैं। उन्होंनेे केवल 19 साल की उम्र से ही अपने करियर की शुरुआत की थी। विद्या बालन से लेकर सुशांत सिंह राजपूत को एकता ने ही ब्रेक दिया था। इतना ही नहीं टीवी के सबसे महंगे स्टार्स में से एक राम कपूर को भी असली पहचान एकता कपूर के सीरियल से जुड़कर मिली थी।

अपनी मां शोभा कपूर के साथ मिलकर एकता सारा बिजनेस संभालती हैं। एकता अब तक करीब 40 टीवी सीरियल बना चुकी हैं। साथ ही एकता ने फिल्म ‘क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने खुद कई फिल्मों के निर्देशन भी किए। ‘शूटआउट एट लोखंडवाला’, ‘लव सेक्स और धोखा’, ‘वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई’, ‘द डर्टी पिक्चर’, ‘रागिनी एमएमएस’, ‘शोर इन द सिटी’, ‘क्या कूल हैं हम’ जैसी कई हिट फिल्में एकता कपूर के नाम रहीं। एकता कपूर अपने भाई तुषार को लेकर भी कई फिल्में बना चुकी हैं लेकिन तुषार से ज्यादा एकता ने बॉलीवुड में नाम कमा लिया है।

42 साल की एकता अभी तक कुंवारी हैं . इनका नाम कई बार करण जौहर के साथ जोड़ा जा चुका है। यही नहीं एक इंटरव्यू में करण ने कहा था कि अगर एकता और मुझे दोनों को कोई नहीं मिलता तो हम-एक दूसरे से शादी कर लेंगे हालांकि एकता ने कभी भी खुलकर इस रिलेशनशिप पर कुछ नहीं बोला है।

यह भी पढ़ें:

बॉबी देओल की वजह से बर्बाद हो सकता था प्रियंका चोपड़ा का कैरियर, यह थी वजह

कभी रेलवे ने नौकरी देने से किया था इनकार, आज IAS टॉप कर बनी कलेक्टर प्रांजल

वायरल हो रहा अंबानी के बेटे की सगाई का कार्ड, आप भी देख लीजिए

Sponsored