page level


Thursday, August 16th, 2018 04:51 PM
Flash

वायरल हो रहा अंबानी के बेटे की सगाई का कार्ड, आप भी देख लीजिए




वायरल हो रहा अंबानी के बेटे की सगाई का कार्ड, आप भी देख लीजिएBusiness



देश के सबसे अमीर शख्स माने जाने वाले मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी की खबरें इन दिनों चर्चा में है। वे जल्द ही अपनी चाइल्डहुड फ्रेंड श्लोका मेहता के साथ सात फेरे लेने वाले हैं। इन दिनों दोनों परिवार आकाश और श्लोका की सगाई की तैयारियों में व्यस्त हैं। सगाई से पहले दोनों की सगाई का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

खबरों के अनुसार सगाई का कार्यक्रम 30 जून को होने जा रहा है। अंबानी परिवार ने मेहमानों के लिए स्पेशल डिजिटल कार्ड बनवाया है। कार्ड में फिल्म काई पो चे का शुभारंभ ओ शुभारंभ मंगल बेला चल रहा है। कार्ड में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की तस्वीर दिखाई दे रही है। वहीं इसमें सगाई समारोह का वेन्यू, तारीख और समय के बारे में बताया गया है। बता दें कि दोनों की सगाई एंटीलिया में ही होगी।

इससे पहले 24 मार्च को आकाश और की श्लोका प्री-एगेंजमेंट सेरेमनी हो चुकी है। जिसमें परिवार के बहुत खास ही लोग शामिल हुए थे। इस दौरान श्लोका मेहता ने बहुत सिंपल का गाउन पहना था। यहां दोनों का फोटोशूट भी हुआ था। सगाई 30 जून को है, लेकिन शादी की तारीख का अभी कोई ऐलान नहीं किया गया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ने के बाद श्लोका ने प्रिंस्टन यूनिवर्सिटी से एंथ्रोपॉलिजी की पढ़ाई की। मास्टर्स करने के लिए उन्होंने लंदन स्कूल ऑफ इकॉनॉमिक्स एंव पॉलिटिकल साइंस का रुख किया और लॉ से मास्टर्स किया। डिग्री लेने के बाद 2014 में रोसी ब्लू फाउंडेशन में डायरेक्टर का पद संभाला। श्लोका कनेक्टफॉर नामक संस्था में को-फाउंडर भी हैं। ये संस्था एनजीओ की मदद का काम करती है।

यह भी पढ़ें

जल्द इस लड़की से मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत कर सकते है सगाई

जानिए कितनी सैलरी लेते हैं मुकेश अंबानी, नौ साल से नहीं बढ़ा वेतन

इस बंगले में हुई थी ईशा अांबानी की सगाई, 1862 में पूर्वजों ने बनवाया था

जानिए सुबह 5 बजे से रात ढाई बजे तक क्या करते हैं Mukesh Ambani

 

Sponsored