page level


Thursday, December 14th, 2017 06:31 PM
Flash




इस देश में लीजिए “स्टफ्ड आइस्क्रीम बुके” का मजा




इस देश में लीजिए “स्टफ्ड आइस्क्रीम बुके” का मजाHealth & Food

Sponsored




आइसक्रीम हर किसी को पसंद होती है। खासतौर से आजकल कोन आइस्क्रीम का ट्रेंड है। इसमें कई तरह के फ्लेवर्स आइसक्रीम लवर्स को बेहद पसंद आते हैं। अगर वाकई आप आईसक्रीम के दीवाने हैं, तो ये खबर आपके बड़े ही काम की है। क्योंकि अब आप चाहें तो आइसक्रीम का एक कोन नहीं, बल्कि कई कोन का फ्लेवर्स साथ में चख सकते हैं, वो भी आइसक्रीम बुकेट में। जी हां, न्यूयॉर्क सिटी के एक आइसक्रीम स्टोर ने नेशनल आइसक्रीम कोन डे के मौके पर स्टफ्ड आइसक्रीम बुकेट लांच किया है। ये एक बहुत ही नया तरह का इनोवेशन है, जो आइसक्रीम लवर्स के लिए लांच किया गया है।


दरअसल, इस बुके में 21 तरह के स्कूप होते हैं, जो सब अलग-अलग फ्लेवर्स के होते हैं। वैसे आप चाहें तो अपने बुके के लिए आप कोई भी फ्लेवर्स सिलेक्ट कर सकते हैं। लेकिन इस कंसेप्ट में एक अच्छी बात ये है कि अगर आप जानते हैं कि आप पूरे 21 स्कूप खत्म नहीं कर सकते और फिर बाकी के स्कूप वेस्ट जाएंगे, तो ऐसे में 5, 10, 15 स्कूप भी अपने बुके में शामिल करा सकते हैं। ज्यादा से ज्यादा इस बुके में 21 कोन या स्कूप लिए जाते हैं।

कुछ दिन पहले ही “फ्लेवरबिहेवियर” नाम के इस आइसक्रीम पार्लर ने अपने इस नए और शानदार इनोवेशन की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। वाकई इन तस्वीरों को देखकर आपको भी इन स्टफ्ड आइसक्रीम बुके से प्यार हो जाएगा। जब सारी आइसक्रीम फ्लवर्स साथ में आ जाएं, तो ये एक खूबूसरत पीस ऑफ आर्ट की तरह दिखते हैं।

हालांकि इस आइसक्रीम बुके के नाम से लोगों के दिमाग में कई सवाल उठ रहे होंगे कि आखिर इसे खाएंगे कैसै। कैसे तय कर पाएंगे कि कौन सा फ्लवर्स पहले चखना है और इतनी बड़ी स्कूप की आइसक्रीम को आखिर हैंडल कैसे करेंगे। खैर, जो भी हो इस आइसक्रीम पार्लर ने तो अपने मैन्यू में ये आइस्क्रीम बुके शामिल कर आइसक्रीम लवर्स की लालसा और बढ़ा दी है अब आप इसका स्वाद कैसे ले सकते हैं आप सोचिए।

50 डॉलर में तैयार होता है आइसक्रीम बुके

इस बुके में वाइट चॉकलेट लेवेंडर, पंपकिन स्पाइस, ब्लूबैरी चीजकेक, ब्लैक सीसैम जैसे कई स्पेशल फ्लेवर्स हैं। अगर आप पूरे 21 स्कूप तैयार कराते हैं, तो लगभग इसके लिए आपके 50 डॉलर खर्च करने पड़ेंगे। डिपेंड करता है कि आप किस फ्लवर्स के स्कूप तैयार करा रहे हैं।

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें