page level


Saturday, July 21st, 2018 09:20 PM
Flash

बाप ने बेटी को बनाया पत्नी, ब्रेकअप हुआ तो कर दिया दर्दनाक हाल




बाप ने बेटी को बनाया पत्नी, ब्रेकअप हुआ तो कर दिया दर्दनाक हालSocialWorld



बाप और बेटी का रिश्ता दुनिया में काफी पवित्र होता है क्योंकि एक पिता ही बेटी को जन्म देने में सहायक भूमिका निभाता है। एक बेटी अपने पिता के साए में खुद को महफूज महसूस करती है लेकिन क्या हो जब एक पिता ही उसकी बेटी की जान ले ले। वो भी एक घिनौनी वजह के कारण।

मामला अमेरिका के कनेक्टिकट का है। जहां एक पिता ने अपनी बेटी को गोली मार दी। यहां 42 वर्षीय स्टीवन वाल्टर प्लाडल नाम के व्यक्ति ने अपनी बेटी को पहले तो अपनी पत्नी बनाया। और दोनों के रिश्ते से जो बच्चा पैदा हुआ पहले उसका कत्ल किया। इसके बाद उसने अपनी बेटी को भी मौत के घाट उतार दिया।

जानकारी के मुताबिक बेटी के कत्ल की वजह स्टीवन से बेटी का ब्रेकअप होना बताया जा रहा है। स्टीवन इस बात से इतना नाराज हुआ कि उसने गुस्से में यह कदम उठा लिया। स्टीवन ने अपनी मां को फोन करके बताया था कि उसने अपने 7 महीने के बच्चे की जान ले ली है। स्टीवन की मां ने तुरंत नॉर्थ कैरोलिना पुलिस को कॉल करके इस बात की जानकारी दी।

स्टीवन की मां का कॉल मिलने के बाद पुलिस तुरंत नाइटडेल स्थित स्टीवन के घर पहुंची, जहां 7 महीने का बच्चा मृत पाया गया। वहीं पश्चिम कनेक्टिकट के ग्रामीण इलाके में गुरूवार के दिन एक पिकअप ट्रक के अंदर कैटी और उसे गोद लेने वाले पिता का शव पाया गया। पुलिन ने जानकारी दी कि स्टीवन का शव भी न्यूयॉर्क के डोवर में एक मिनी वैन के अंदर पाया गया।

यह भी पढ़ें :

CWG 2018:- Mery kom ने जाहिर की जीत की ख़ुशी, Viral हुआ वीडियो

झांसी के SHO का ऑडियो वायरल,कहा- एनकाउंटर से बचना है, तो BJP नेता को मैनेज कर लो

Arshi Khan ने बताया, Kapil Sharma के मामले में कौन ज‍िम्मेदार?

Sponsored