page level


Thursday, January 18th, 2018 01:04 PM
Flash
15/01/2018

‘सगुन’ एप की लॉन्चिंग पर पहुंची श्रद्धा कपूर, ये हैं खास फीचर्स




‘सगुन’ एप की लॉन्चिंग पर पहुंची श्रद्धा कपूर, ये हैं खास फीचर्सAuto & Technology

Sponsored




सोशल मीडिया आज के समय में लाईफ का एक ऐसा पार्ट बन चुका हैं जिसे आप चाह कर भी अलग नहीं कर सकते है। सोशल मीडिया है एक ही चीज लेकिन किसी के लिए यह लोगों से कनेक्ट रहने का प्लेटफॉर्म है तो, किसी के लिए एंटरटेनमेंट है। किसी के लिए पैसे कमाने का जरिया है। लेकिन अब आपके लिए एक ऐसी एप आई हैं जो आपको सारे काम एक साथ करने का मौका देंगी। यह एप मंगलवार को ही लॉन्च हुई जिसके बारे में श्रद्धा कपूर ने बताया कि – ‘‘मैं इस खोजपरक प्रोजेक्ट से जुड़कर बहुत ज्यादा उत्साहित हूं जो कि व्यस्त जीवनशैली से परेशान आज के लोगों की जरूरतों को पूरा करते हैं। मेरा मानना है कि ‘सगुन’ दुनियाभर में दोस्तों एवं सगे – संबंधियों से सहजता से जुड़ने का आसान तरीका है।’ इस ऐप का मकसद कनेक्ट करना, शेयर करना और कमाना है।

भारतीय ग्राहकों किया आमंत्रित

‘सगुन’ के संस्थापक और आर्किटेक्ट गोविंद गिरी ने डेबिट कार्ड या क्रेडिट कार्ड के जरिए कंपनी के तीसरे दौरे की फंडिंग में निवेश करने के लिए भारतीय ग्राहकों को आमंत्रित किया है। मौजूदा सोशल प्लेटफॉर्म वैश्विक यूजर्स की जरूरतें पूरी नहीं कर पाते और हमें पूरा भरोसा है कि इस शन्यू को भरने में ‘सगुन’ मदद करेगा।’’ इसी के साथ यह भी घोषणा की है कि जल्द ही सोशल स्मार्ट कार्ड लॉन्च करेंगे। इसमें यूजर्स को खरीददारी व गिफ्ट वाउचर रहेंगे। साथ ही वित्तिय पुरस्कार भी दिए जाएंगे।

‘सगुन’ में है ये खास बात

माई डे – इस मंच पर अपना टाईम – टेबल, कार्य करने की सूची तक सारे काम आपको बार – बार याद दिलाने की व्यवस्था इसमें उपलब्ध है।

मूड टॉक – यह एक चैट फीचर है, जिसे यूजर्स को शब्द के बदले ‘मूड’ से संवाद करने की फीचर है। यूजर्स पहले से ही इसमें अपना मूड सेट कर सकते हैं, जैसे- दुख, खुशी, बीमार, और भी तरह के वो 24 घंटे के लिए अपने आप सेट हो जाएंगे।

सीबेट – मतलब गोपनीयता, जो यूजर्स को कई प्रकारों के विचारों और समुदायों के अंदर गोपनीयता बनाएं रखते हुए सीखने, अनुभव प्राप्त करने, ढूंढ़ने की अनुमति देता है। यूजर्स अपने राज सार्वजनिक कर सकते हैं, एडवाइज़ भी ले सकते है। लेकिन उन्हें कोई जान नहीं सकता यह इस ऐप की खास बात में शामिल है। साथ ही यूजर्स एक – दूसरे को मैसेज भी कर सकते है, जो पढ़ने के बाद अपने आप मिट जाएंगा।

यह भी पढ़ें

खून निकालकर पानी की बात कर रहा है डॉक्टर, धड़ल्ले से शेयर हो रहा है ये वीडियो

Dummy – 25 हजार रूपए लगाए और यह भारतीय शख्स बन गया 21 करोड़ का मालिक

लालू को सलाखों के पीछे भेजने वाले जज को है खुद इंसाफ का इंतजार

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें


Select Categories