page level


Friday, June 22nd, 2018 06:38 PM
Flash

फिल्म ‘बागी-2’ का नया गाना हुआ रिलीज़, गर्लफ्रेंड पाटनी के साथ रोमांस करते नज़र आए टाइगर




फिल्म ‘बागी-2’ का नया गाना हुआ रिलीज़, गर्लफ्रेंड पाटनी के साथ रोमांस करते नज़र आए टाइगरEntertainment



फिल्म बागी के बाद हर व्यक्ति बागी-2 का इंतज़ार कर रहा है। वैसे लोगो में इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता देखी जा रही है। इसका अंदाजा फिल्म के ट्रेलर से भी लगाया जा सकता है। जी हाँ! फिल्म ‘बागी 2’ के ट्रेलर ने काफी सनसनी मचाई थी। खैर ट्रेलर के बाद फिल्म के गानों ने भी काफी सुर्खियाँ बटोरी है। इन सभी के बीच इस एक्शन फिल्म का नया गाना रिलीज किया जा चुका है। गाने के बोल हैं ‘लो सफर…’।

गाने में कुछ इस तरह नज़र आ रहें है टाइगर

इस गाने में देखा गया है कि, टाइगर श्रॉफ पुरानी यादों में खोए हुए हैं और रॉनी मतलब टाइगर उन पलों को याद कर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें, टाइगर के इन पलों में नेहा मतलब दिशा उनके साथ नज़र आ रही है। गाने के रिलीज़ होते ही यह ट्विटर पर काफी ट्रेंड कर रहा है। इस गाने को जुबिन नौटियाल ने अपनी आवाज दी है और इसे कंपोज मिथुन ने किया है।

30 मार्च को होगी रिलीज़

साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित “बागी 2” को नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म के ट्रेलर में देखा गया है कि दर्शकों को टाइगर का एक्शन ज्यादा देखने को मिला लेकिन दर्शक टाइगर और दिशा की लव स्टोरी को भी देखना चाहते है। यदि आप भी इन दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने का इंतजार कर रहे हैं तो आपका यह इंतज़ार 30 मार्च को खत्म होगा। जी हाँ! अहमद खान द्वारा निर्देशित यह फिल्म 30 मार्च 2018 को रिलीज होगी।

वहीँ इस फिल्म के पहले पार्ट की बात करे तो फिल्म ‘बागी’ में टाइगर श्रॉफ के साथ श्रद्धा कपूर नजर आई थीं और यह फिल्म 2016 में रिलीज हुई थी लेकिन इस फिल्म में उनके साथ उनकी रियल लाइफ की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी नजर आने वाली हैं।

यह भी पढ़े:-

पहले से कई गुना ज्यादा खूंखार हुआ टाइगर, सामने आया बागी-2 का ट्रेलर

बागी 2 के ट्रेलर से पहले ही बागी 3 का हुआ ऐलान, ये होगी स्टारकास्ट

तीन दशक बाद माधुरी के ‘एक दो तीन’ पर ‘बागी 2’ में ठुमके लगाएगी जैकलीन

श्रद्धा कपूर ने खोला पापा शक्ति के वॉशरूम का राज

 

Sponsored