Thursday, August 31st, 2017
Flash

बेफिकर और हॉट अदाओं के साथ रिलीज़ हुआ ‘बेफिक्रे’ का नया सॉन्ग




Entertainment

befrkbefrkfilm befikre new song released

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और वाणी कपूर की फिल्म ’बेफिक्रे’ का टाइटल सॉन्ग ’उड़े दिल बेफिक्रे’ रिलीज़ चुका है। इस सॉन्ग में रणवीर और वाणी की जबरदस्त हॉट केमिस्ट्री दिखाई दे रही है। गाने की शुरुआत से ही रणवीर और वाणी एक-दूसरे को डेयर देते हुए नज़र आ रहे हैं। इसके साथ ही सॉन्ग में वाणी का बोल्ड अवतार और रणवीर का बेबाक अंदाज जबरदस्त लग रहा है। विशाल पंकज द्वारा कंपोज इस गाने में बेनी दयाल और सोफी चौधरी ने अपनी आवाज दी है।

साल की सबसे बोल्ड मूवी बेफिक्रे
फ़िल्म बेफिक्रेको इस साल की सबसे बोल्ड फ़िल्म माना जा रहा है। फ़िल्म के पोस्टर, गाने और टीजर भी काफी बोल्ड है। इस फ़िल्म के ज़रिये आदित्य चोपड़ा आठ साल बाद निर्देशन करने जा रहे हैं। यह बतौर निर्देशक चोपड़ा की चौथी फिल्म है। रोमांटिक-कॉमेडी फ़िल्म ’बेफिक्रे’ के बारे में दिलचस्प बात यह है कि इसका ट्रेलर ऐफिल टॉवर पर रिलीज हुआ था।

असलियत में खाए हैं रणवीर ने 21 थप्पड
इस सॉन्ग के एक एक सीन में रणवीर सिंह रुपयों के लिए थप्पड़ खाते भी दिख रहे हैं। सूत्रों की माने तो रणवीर को इस एक सीन के लिए 21 थप्पड़ खाने पड़े। मेथड ऐक्टर होने के कारण रणवीर ने सीन को परफेक्ट बनाने के लिए सही में थप्पड़ खाने का फ़ैसला किया। वरना पहले यह तय हुआ था कि सीन में कुछ जूनियर आर्टिस्ट रणवीर को थप्पड़ मारने की ऐक्टिंग भर करेंगे, लेकिन रणवीर ने उन जूनियर आर्टिस्ट से उन्हें जोर से थप्पड़ मारने को कहा ताकि उनके चेहरे पर सच में थप्पड़ खाए इंसान का लुक आ सके।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories