page level


Thursday, July 19th, 2018 09:00 PM
Flash

Flipkart ला रहा 15 नवंबर को अपना पहला स्मार्टफोन, ये होंगे फीचर्स




Flipkart ला रहा 15 नवंबर को अपना पहला स्मार्टफोन, ये होंगे फीचर्सAuto & Technology



आज देश दुनिया में स्मार्टफोन का चलन इतना ज्यादा बढ़ गया है कि, आए दिन स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लांच कर रही है और शायद यही वजह आज स्मार्टफोनों में लोगों की च्वाइस बढ़ गई है। यदि हम कहे कि हमें स्मार्टफोन की लत पड़ चुकी है तो इस बात को कोई नहीं नकार सकता है क्योंकि हकीकत तो ये है कि आज की तारीख में स्मार्टफोन हमारी जरूरत बन गए हैं, मगर लोग स्मार्टफोन खरीदने से पहले यह देखते है कि बाजार में अच्छा फीचर्स और कम कीमत में कौनसा स्मार्टफोन मिलेगा।

जी हाँ ! यदि आप भी ऐसे ही लोगों में से एक है जिसे कम कीमत में अच्छा फीचर्स वाला स्मार्टफोन खरीदने है तो चलिए हम आपको बताते है एक ऐसे ही स्मार्टफोन के बारे में जो जल्द ही लांच होने वाला है और आपके कम बजट में एक दम परफेक्ट रहेगा। दरअसल मशहूर ई-कॉमर्स जायंट फ्लिपकार्ट भी अब स्मार्टफोन बाजार में लाने वाली है।

Billion Capture+ की बुकिंग कब से शुरू होगी 

बता दें कि कम्पनी के पेज पर Billion Capture+ नाम के एक स्मार्टफोन को लिस्ट किया गया है। जिसकी बुकिंग 15 नवंबर से शुरू हो जाएगी। फ्लिपकार्ट पर लगे बैनर के अनुसार, इस फोन में ड्यूल कैमरे के साथ बोके मोड, सुपर नाइट मोड और डेप्थ ऑफ फील्ड इफेक्ट दिया जाएगा। इसमें फुल HD डिस्प्ले होगा, एक ‘सुपीरियर प्रोसेसर’ होगा और ‘घंटों की बैटरी लाइफ’ देने वाली बैटरी होगी। जो तस्वीर बैनर पर लगी है, उसके मुताबिक इस फोन में यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट होगा।

Billion Capture+ के फीचर्स क्या-क्या है 


क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625प्रोसेसर वाले इस फ़ोन की डिस्प्ले-5.5 इंच की फुल एचडी होगी जो ड्रेगनट्रैल ग्लास प्रॉटेक्शन होगी। वही कैमरे की बात करें तो इस फ़ोन में बिलियन कैप्चर प्लस में फोटोग्राफी के लिए 13MP+13MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। बताया जा रहा है कि इस फोन के दो वेरिएंट आएंगे। एक वेरिएंट में 3GB रैम के साथ 32GB की इंटरनल मैमोरी मिलेगी। जबकि दूसरे वेरिएंट में 4GB रैम के साथ 64GB की इंटरनल मैमोरी मिलेगी। इन दोनों ही वेरिएंट की इंटनरल मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है।

Billion Capture+की कीमत क्या है

कीमत की बात करें तो इसके 3GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपए और 4GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपए रखी गई है, मगर बताया जा रहा है कि कंपनी कुछ लॉन्च ऑफर भी देगी। जिसके बाद कीमत और भी कम हो जाएगी। ख़बरें है कि इस फोन के लिए कम्पनी 125 शहरों में 130 सर्विस सेंटर खोलेगी।

 यह भी पढ़े: 

₹ 3000 से कम के बजट में खरीदें शानदार 4जी फोन

7300 के डिस्काउंट पर मिल रहा है ये 4जी स्मार्टफोन

स्मार्टफ़ोन में Developer Mode क्या होता है और क्या है इसके फायदें

Sponsored