Monday, September 11th, 2017 21:31:39
Flash

चार महीने के मासूम की भारत में हुई थी सफल सर्जरी, पाकिस्तान में चली गई जान




चार महीने के मासूम की भारत में हुई थी सफल सर्जरी, पाकिस्तान में चली गई जानHealth & Food

Sponsored




पाकिस्तान का नन्हा मासूम रोहान इस दुनिया को अलविदा कह चुका है। बता दें कि रोहान की पिछले महीने भारत में सफल सर्जरी हुई थी, लेकिन अब चार महीने का ये मासूम चल बसा है। रोहान का इलाज बीते महीने नोएडा के जेपी अस्पताल में किया गया था। रोहान सादिक की मौत की खबर उसके पिता ने ट्विटर पर दी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि- “मेरा रोहान बीती रात इस दुनिया से चलबसा। वो दिल की गंभीर बीमारी से लड़ा और जीता भी, लेकिन डिहाइड्रेशन की वजह से आज वह कब्र में है”।

रोहान की बीमारी का मामला दोनों देशों के बीच सुर्खियों में रहा। उसके पिता ने अपने बेटे की बीमारी के इलाज के लिए भारत आने के लिए वीजा मांगा था। वीजा न मिलने पर उन्होंने सुषमा स्वराज से वीजा की अर्जी लगाई थी। इसके बाद सुषमा स्वराज ने तुरंत कार्यवाही का निर्देश दिया और इस कारण रोहान की भारत में सफल सर्जरी हुई।

रोहान के पिता केन सिड(ट्विटर का नाम) ने 24 मई, 2017 को ट्विटर पर अपने बीमार बच्चे की तस्वीर साझा करते हुए कहा था, “मेरा बच्चा उचित इलाज मिलने से महरूम क्यों रहे? कोई जवाब है सर सरताज अजीज या मैडम सुषमा?” इस ट्वीट के जवाब में स्वराज ने ट्वीट करते हुए लिखा था, “नहीं। बच्चे को उचित इलाज मिलेगा। कृपया पाकिस्तान में भारतीय उच्चायोग से संपर्क करें। हम आपको मेडिकल वीजा देंगे।”

रोहान का सफल इलाज होने पर उसके पिता ने यह भी कहा था, “उनके बेटे की धड़कने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की वजह से धड़क रहीं हैं।” लेकिन सोमवार रात रोहान हमेशा के लिए सो गया। वहीं रोहान की मौत की खबर पर बड़ी तादाद में ट्विटर यूजर्स ने भी शोक जताया है। बड़ी तादाद में लोगों ने अपनी संवेदना व्यक्त की है।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories