Tuesday, August 29th, 2017
Flash

किसी सिलेब्रिटी से कम नहीं है इस राष्ट्रपति के “मेकअप” का खर्च




World

Sponsored




एक अभिनेता अपनी ब्यूटी और मेकअप को लेकर हमेशा कॉन्शियस रहता है। क्योंकि दुनिया की नजरों में वह एक पब्लिक फिगर है। इस बात में कोई दोराहे भी नहीं हैं, कि लोगों के बीच अपनी सुंदरता को बनाए रखने के लिए ये सिलेब्रिटी लाखों रूपए के ब्यूटी प्रोडक्ट्स खरीदने के साथ लाखों रूपए मेकअप पर खर्च कर देते होंगे। लेकिन दुनिया में एक ऐसा देश भी है, जिसके राष्ट्रपति मेकअप के दीवाने हैं। इनके मेकअप का खर्च दुनिया के किसी सिलेब्रिटी के मेकअप के खर्च से कम नहीं है। ये राष्ट्रपति हैं इमैनुएल मैक्रों।

फ्रांस के ये युवा राष्ट्रपति मेकअप के दीवाने हैं और फैशन व स्टाइल के चलते अक्सर युवाओं के बीच चर्चा में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने मेकअप पर 30 हजार डॉलर खर्च कर दिए हैं। भारतीय रूपए के हिसाब से 19 लाख 82 हजार रूपए से ज्यादा सिर्फ अपने मेकअप पर खर्च कर दिए। ये खर्च सालभर का नहीं बल्कि केवल 90 दिनों का है। फ्रांस की एक ली पॉइंट मैग्जीन में छपी इस रिपोर्ट की राष्ट्रपति ने भी पुष्टि कर दी है।

मैग्जीन के अनुसार ईलसी पैलेस ने मेकअप आर्टिस्ट नताशा एम को मेकअप के लिए दो बार पैसे दिए गए हैं। पहली बार में ये 10 हजार यूरो यानि 7 लाख 62 हजार रूपए। दूसरी बार में 16 हजार यूरो 12 लाख 19 हजार रूपए दिए गए हैं।

हालांकि इस मामले को लेकर ईलसी पैलेस के प्रवक्ता ने कहा है कि इस खर्च को कम कर दिया जाएगा। बता दें कि इससे पहले भी पूर्व राष्ट्रपति ओलांद ने भी अपने बाल कटवाने के लिए 11 हजार डॉलर यानि 7 लाख रूपए खर्च किए थे, जिसका जिक्र भी मैग्जीन में किया गया है।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories