Friday, September 15th, 2017 12:19:44
Flash

जब इस लडकें ने बोली फर्राटेदार अंग्रेजी, और फिर खाई जमकर मार




जब इस लडकें ने बोली फर्राटेदार अंग्रेजी, और फिर खाई जमकर मारSocial

Sponsored




हमारें देश में आज से नही बल्कि शुरू से ही भाषा को लेकर असमंजस बना रहा है. इसी कारण आज हमारा समाज दो वर्गों में बंट चुका है,पहला जिसमें एक जो अंग्रेजी में सोचता, बोलता है, और दूसरा वह जो उसे नहीं जानता , ना समझता है. यही वजह है कि आज हमारे देश में ज्यादातर लोग हिंदी ही बोलते है और हिंदी में ही बात करते है और यही एक बड़ी समस्या है.

जब कोई अंग्रेजी में इन लोगों से बात करता है तो यह जलने लगते है और इस बात का जीत-जगता उदहारण है दिल्ली में अग्रेजी बोलने पर एक लडकें  की 5 लोगों द्वारा पिटाई होना. दरअसल दिल्ली के नोएडा में एक 22 वर्षीय व्यक्ति की 5 लोगों ने पिटाई कर दी. जानकर बड़ी हैरानी होती है कि वह लड़का सिर्फ अपने दोस्तों से अंग्रेजी में बात कर रहा था.

क्या है पूरा मामला 

मिली जानकारी के अनुसार वरुण गुलाटी नाम का लड़का अपने दोस्त को नोएडा के कनॉट प्लेस के एक फाइव स्टार होटल में कार से छोड़ने आया था. मगर जब वो दोस्त अमन को छोड़कर लौट रहा था तो पांच लोगों ने उसे घेर लिया और पूछ लिया कि वो अंग्रेजी में बात क्यों कर रहा था. इस बात पर बहस हो गए और उन पांच आरोपियों ने वरुण की बेरहमी से पिटाई कर दी.

हांलाकि हमला करने वाले आरोपी एक गाड़ी से भाग निकले लेकिन गुलाटी ने गाड़ी का नंबर लिख लिया . इतना ही नही  पुलिस ने तीन लोगों को नंबर प्लेट के आधार पर गिरफ्तार भी कर लिया है.

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories