page level


Friday, May 25th, 2018 12:39 AM
Flash

इस Valentine Day पर दें अपने पार्टनर को राशि अनुसार गिफ्ट




इस Valentine Day पर दें अपने पार्टनर को राशि अनुसार गिफ्टSpiritual



हर प्यार करने वाला कपल वेलेन्टाइन डे मनाता है। अपने पार्टनर को खूबसूरत गिफ्ट देता है। ये गिफ्ट आप अपने पार्टनर और अपनी च्वाइस के अनुसार एक दूसरे को देते हो लेकिन क्या आप जानते हैं कि राशि के अनुसार भी गिफ्ट दिया जा सकता है। जी हां! आप वेलेंटाइन पर अपने पार्टनर को उसकी राशि के हिसाब से भी गिफ्ट दे सकते हैं। राशि के अनुसार गिफ्ट देने से आपके बीच की बॉन्डिंग और भी ज़्यादा मजबूत हो सकती है।

मेष राशि

आपका वेलेंटाइन अगर मेष राशि का हैं तो आप उसको खुश करने के लिए कोई भी गैजेट, स्‍टाइलिश कपड़े या घड़ी इस वेलेंटाइन डे को दे सकतें हैं. यह गिफ्ट आपका प्यार और मजबूत कर देगा.

वृषभ राशि

आपका वेलेंटाइन अगर वृषभ राशि का हैं तो आप इनको कोई भी सोने चांदी से बने गहने, ब्रांडेड कपड़े या गैजेट इनको गिफ्ट में दे सकते हैं. आपका पार्टनर खुश हो जाएगा.

मिथुन राशि

आपका वेलेंटाइन अगर मिथुन राशि का हैं तो आप इनको शर्ट, घड़ी या महंगी ज्‍वेलरी वैलेंटाइन डे पर गिफ्ट में दे सकती हैं. आपका पार्टनर इन उपहारों को देखकर आपका यह दिन स्पैशल बना देगा.

कर्क राशि

आपका वेलेंटाइन अगर कर्क राशि का हैं तो आप इनको इस दिन किसी बेहद रोमांटिक डेट पर ले जाएँ। और वही पर उपहार के तोर पर अपने हाथों से बनाया हुआ कोई भी गिफ्ट खरीदकर दे दें. आपका दिन बहुत ही रोमांटिक गुजरेगा.

सिंह राशि

आपका वेलेंटाइन अगर सिंह राशि का हैं तो आप इनको कोई ऐसी चीज उपाहर में दें जो बहुत महगी हों. आप अगर इनको कोई भी सस्ती गिफ्ट देगें तो कहँ ऐसा न हो आपका दिन ख़राब हो जाएँ.

कन्‍या राशि

आपका वेलेंटाइन अगर कन्या राशि का हैं तो आप इनको कोई ऐसी उपयोगी वस्तु उपहार स्वरुप दें जो इनको रोज काम में आएं. इन लोगों को गिफ्ट में ऐसी चीजे पसंद आती हैं जो इनके उपयोग में आएं.

तुला राशि

आपका वेलेंटाइन अगर तुला राशि का हैं तो आप इनको परफ्यूम, पर्स या गैजेट गिफ्ट कर सकते हैं. इस राशि के लोग तोहफा लेने और देने में मोलतोल करते हैं. इस लिए इनको कुछ ख़ास तरीके से ऊपर दें.

वृश्चिक राशि

आपका वेलेंटाइन अगर वृश्चिक राशि का हैं तो आप इनको प्यार से कुछ भी दे दें. इनको हमेशा पसंद आएगा. आप कोई भी शो पीस, हार, रिंग, पर्स कुछ भी जो आपके बजट में आता हों उसको गिफ्ट में दे.

धनु राशि

आपका वेलेंटाइन अगर धनु राशि का हैं तो आप इनको फूलों से लदा हुआ इक बेहतरीन बुके गिफ्ट में दें. और इक रोमांटिक डेट पर लें जाएँ.

मकर राशि

आपका वेलेंटाइन अगर मकर राशि का हैं तो आप इनको अपने हाथों से बना हुआ कोई भी कार्ड, एल्बम और शो पीस बना कर दे. आप पार्टनर खुश हो जाएगा. मकर राशि की महिलाओं को ज्‍वेलरी का शौक होता है।

कुंभ राशि
आपका वेलेंटाइन अगर कुम्भ राशि का हैं तो आप इनको कोई भी फैशन से जुडी हुए बहुत ही ख़ास चीज दें. जो इनके स्टेटस से मैच करता हो.

मीन राशि
आपका वेलेंटाइन अगर मीन राशि का हैं तो आप इनको कुछ ऐसा गिफ्ट दें जो इनके काम आएं. अगर आप कोई ऐसी चीज लेकर जायेगें जो सिर्फ शोपीस बनकर रह जायगे तो इनको यह पसंद नहीं आएगी।

यह भी पढ़ें

महाशिवरात्रि पर करें अपनी राशी के अनुसार उपाय, जरुर होगी भोलेनाथ की कृपा

राक्षस बन भगवान शिव के आवास पर कब्जा करना चाहते है महाभारत के युधिष्ठिर

वैलेंटाइन वीक : सिंगल हैं तो दो दिन में यहां खोज लीजिए नया वैलेंटाइन

Sponsored