Thursday, August 31st, 2017
Flash

हैरतअंगेज वीडियो, मरते-मरते बची लड़की करतब दिखाना पड़ा भारी




Viral

सोशल मीडिया पर हर कभी कुछ न कुछ ऐसा देखने को मिल ही जाता है, जिससे हम अचरज या कौतुहल में खो जाते है. इंटरनेट लोगों के लिए एक ऐसा माध्यम बन चुका है, जिस पर लोग अपने टैलेंट का प्रदर्शन आसानी से पूरी दुनिया के सामने करते हैं. इसलिए अब अपने टैलेंट को सबके सामने लाना बहुत ही आसान हो गया है. अपने कथित टैलेंट को शो ऑफ करने में खुश रहने वाले लोग अपना वीडियो बनाकर इंटरनेट पर अपलोड कर देते हैं, जिसे पूरी दुनिया देखती है.

यह वायरल वीडियो देखें

आज आपके सामने हमने एक ऐसा ही वीडियो रखा है, जिसे देखकर आप हैरान हो सकते हैं. हिन्द महासागर के एक चट्टानी हिस्से में दो पहाड़ी चोटियों के बीच झूलती एक रस्सी पर कोराली जिरॉल्ट नाम की यह लड़की अपना करतब दिखा रही थी. इसी दौरान समुद्र से ऐसी लहर उठी कि एक पल के लिए उस लहर ने कोराली को अपने चपेट में इस तरह ले लिया कि वह गायब ही हो गई थी.

समुद्री-लहर के आगोश में समा गई कोराली

वीडियो में यह साफ नजर आ रहा है कि दो पहाड़ी चोटियों के बीच समुद्र के एक चट्टानी हिस्से में किस तरह कोराली रस्सी पर बैलेंस बनाने की कोशिश कर रही थी और तभी लगभग 40 फुट ऊंची एक लहर बेहद तीव्र गति से उसे अपनी चपेट में ले लेती है, और उस दौरान कोराली कहीं नजर ही नहीं आती है. कोराली का यह वीडियो जब आप देखेंगे तो इसमें कोई शक नहीं कि आप भी हैरान हो जाएंगे . पता है, इस वीडियो को कैटर्स क्लिप नाम के एक चैनल ने यू-ट्यूब पर अपलोड किया है, जिस अब तक 60 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

No Related News

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories