page level


Wednesday, June 20th, 2018 01:42 AM
Flash

अगले तीन महीने तक कर सकते हैं सस्ती “हवाई यात्रा”, इस कंपनी ने निकाला Monsoon offer




अगले तीन महीने तक कर सकते हैं सस्ती “हवाई यात्रा”, इस कंपनी ने निकाला Monsoon offerBusinessTravel



अगले महीने से आप सस्ती हवाई यात्रा का लुत्फ उठा सकते हैं, वो भी अगले तीन महीने तक। जी हां, विमान कंपनी गोएयर इंडिया ने छोटी अवधि की विशेष योजना के तहत सबसे सस्ता ऑफर पेश किया है। गोएयर की इस खास मानसून सेल के तहत आप जुलाई से सिंतबर के बीच मात्र 1299 रूपए में हवाई यात्रा कर सकते हैं। ये यात्रा 24 जून से 30 सितंबर तक की जा सकेगी। यानि की जो लोग 24 जून से 30 सितंबर के बीच गोएयर से सफर करते हैं, तो उन्हें इस ऑफर का लाभ मिल जाएगा।

कंपनी ने ऑफर पेश करते हुए बताया है कि ये सेल सोमवार की मिडनाइट से शुरू होगी। कंपनी के अनुसार जुलाई में बहुत कम लोग यात्रा करते हैं। ये सीजन कारोबार की दृष्टि से बहुत फीका माना जाता है। ऐसे में घरेलु विमानन कंपनियां सस्ती हवाई यात्रा का विकल्प अपनाती हैं। यात्रियों को लुभाने और कारोबार में बैलेंस बनाए रखने के लिए ऐसे सस्ते ऑफर पेश करना विमान कंपनियों की मजबूरी होती है, जिसका फायदा यात्रियों को मिलता है।

कंपनी के अनुसार इस सेल के तहत उसके नेटवर्क में सभी दुरंतो और मार्ग में रूककर जाने वाली सभी उड़ानों के लिए टिकट बुक कराई जा सकती है। लेकिन इस सेल में एक बात ध्यान रखने वाली है कि बुक की जाने वाली टिकटों को रद्द करने पर और फ्लाइट कैंसिल होने पर किसी भी तरह का शुल्क वापिस नहीं किया जाएगा। बता दें कि कंपनी देश में 23 स्थानों पर 1544 वीकली फ्लाइट्स का परिचालन करती है।

यह भी पढ़ें

Spicejet दे रहा है फ्री में हवाई यात्रा का मौका, जानिए पूरी डिटेल

अब 1 रूपए में करे हवाई यात्रा, ये एयरलाइन दे रही है खास ऑफर

एक साल के बच्चे के लिए “देवदूत” बन गई ये एयरहोस्टेज, पेश की इंसानियत की मिसाल

10 Most Uniquely Painted Airlines on Earth!

Sponsored