page level


Sunday, December 17th, 2017 01:04 PM
Flash




बिजली विभाग में निकली है भर्ती, 34800 रूपए होगी सैलरी




Education & Career

electric-job

अगर आप सरकारी नौकरी करना चाहते है तो आपके लिए ये मौका शानदार है। राजस्थान राज्य विधुत उत्पादन निगम लिमिटेड ने जूनियर इंजीनियर के पदों को भरने के लिए विज्ञापन जारी किया है। इस नोटिस के अनुसार राजस्थान विधुत विभाग में इंजीनियरों की भर्ती होना है। जिनकी सैलरी 34800 रूपए प्रतिमाह होगी। आइए आपको बताते है इस वैकेंसी के बारें में कुछ ख़ास एवं आवश्यक जानकारियां…

कुल पद
इंजीनियरों की ये वैकेंसी कुल 657 पदों के लिए निकली है। जिसमें इलेक्ट्रिकल, मैकेनिकल, सिविल, कंट्रोल एंड इंस्ट्रूमेंटेंशन और फायर एंड सेफ्टी ब्रांच के इंजीनियरों की भर्ती होना है।

आवश्यक योग्यता
निर्धारित पदों पर शैक्षणिक योग्यता पदों के अनुसार अलग-अलग निर्धारित की गई है। निर्धारित पदों के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम 21 वर्ष और अधिकतम 37 वर्ष होनी चाहिए वहीं आरक्षित वर्ग को अधिकतम आयु सीमा में विशेष छूट का प्रावधान है। इन पदों पर आयु सीमा की गणना 1 जनवरी, 2017 से की जाएगी।

सैलरी
निर्धारित पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 9,300 रुपये से 34,800 रुपये प्रतिमाह और 3,600 रुपये ग्रेड पे दिए जाने का प्रावधान है। उपरोक्त पदों पर ऑनलाइन आवेदन स्वीकार किए जाएंगे।

लास्ट डेट
आवेदन करने के लिए उम्मीदवार संबंधित वेबसाइट पर जाएं और मौजूदा दिशा निर्देशों के अनुसार ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया को पूरी करें। निर्धारित पदों पर उम्मीदवार 13 अक्टूबर, 2016 तक आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन शुल्क
उपरोक्त पदों पर सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों को 600 रुपये और अन्य सभी आरक्षित वर्ग को 300 रुपये आवेदन शुल्क के रूप में जमा करना होगा। उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क ऑनलाइन माध्यम से जमा करना होगा। इन पदों पर आवेदन शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि 13 अक्टूबर, 2016 तय की गई है। वैकेंसी की अधिक जानकारी के लिए क्लिक करें।

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें