page level


Tuesday, September 25th, 2018 03:55 AM
Flash

इस हॉट अभिनेत्री के प्यार में पागल थे गोविंदा लेकिन नहीं कर पाएं थे शादी




इस हॉट अभिनेत्री के प्यार में पागल थे गोविंदा लेकिन नहीं कर पाएं थे शादीEntertainment



बाॅलीवुड फिल्मों के सबसे बड़े काॅमेडियन अभिनेता कि बात कि जाए तो सबसे पहला नाम बाॅलीवुड के दिग्गज अभिनेता गोविन्दा का आता हैं। गोविन्दा बाॅलीवुड के उन अभिनेताओं में से है जिन्होंने अपने करियर में एक्शन, काॅमेडी और रोमांस सभी तरह कि फिल्मों में काम किया हैं।आज हम आपको गोविंदा की लव लाइफ से जुडी एक ऐसी बात बताने जा रहे जिसे सुनकर अप हैरान रह जायेंगें ।

जी हां! वैसे तो गोविंदा का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चूका है, पर एक एक्ट्रेस ऐसी भी है जिसे गोविंदा दिल-ओ-जान से चाहतें थे। उस अभिनेत्री के साथ गोविंदा के लव अफेयर की बेहद चर्चाएं भी होती थी पर गोविंदा के इस प्यार को शादी की सफलता नहीं मिल पाई।

आपको बता दें कि यह कोई और नहीं बल्कि बाॅलीवुड कि जानी मानी अभिनेत्री करिश्मा कपूर हैं। 43 साल कि करिश्मा कपूर का जन्म 25 जून 1974 को मुंबई में हुआ था। उन्होंने अपने करियर कि शुरूआत 1991 में रिलीज हुई फिल्म “प्रेम कैदी” से किया था। इस फिल्म के बाद उन्होंने बाॅलीवुड कि कई फिल्मों में काम किया हैं।

गोविन्दा और करिश्मा कपूर ने साल 1993 में रिलीज हुई फिल्म “मुकाबला” में साथ काम किया था। इस फिल्म में दोनों कि जोड़ी को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। खबरों के अनुसार ऐसा बताया जाता है कि राजा बाबू फिल्म कि शुटिंग के दौरान गोविन्दा और करिश्मा कपूर एक दुसरे से बेहद प्यार करते थे और शादी भी करना चाहते एक ऐसी वजह थी जिसके कारण गोविंदा करिश्मा के साथ शादी नहीं कर पाए।

क्या थी वह वजह 

आपको बता दें कि गोविन्दा पहले से शादीशुदा थे यही वजह थी जिसके कारण दोनों का रिश्ता जल्द ही खत्म हो गया था। बता दें कि गोविंदा और करिश्मा ने लगभग 12 से ज्यादा मूवीज में एक साथ काम किया है। पर दोनों का ही प्यार सफलता की सीडियाँ नहीं चढ़ पाया।

यह भी पढ़ें:

मुकेश भट्ट ने दिया था इन स्टार्स को फिल्म में पहला मौका, एक एक्ट्रेस तो हुई थीं रातोंरात फेमस

यामी गौतम की खूबसूरत बहन करने जा रही हैं डेब्यू, पंजाबी फिल्मों में मचा चुकी हैं धमाल

फिर सामने आया अरमान कोहली का वहशी चेहरा, गर्लफ्रेंड के साथ की जमकर मारपीट

100 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी है salman की ये हीरोइन, अब ऐसे कर रही है गुजारा

Sponsored