page level


Thursday, February 22nd, 2018 10:02 PM
Flash

टीचर से शादी करने वाले नेता ने पीएम मोदी को पछाड़ा




टीचर से शादी करने वाले नेता ने पीएम मोदी को पछाड़ाWorld




मई, 2017 में राष्ट्रपति बनने के दौरान चर्चा में आए थे। वह एक यंग और एनर्जेटिक राष्ट्रपति के रूप में जाने जाते है। लेकिन उससे से भी ज्यादा वह चर्चा में तब आए थे जब उन्होंने 25 साल बड़ी लेडी से शादी की थी और वह उनकी टीचर थी। वर्तमान में फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों हैं। इमैनुएल मैक्रों की लाईफ स्टोरी बड़ी रोमांचित हैं। वह मैकअप के भी बड़े दिवाने हैं। इनके मेकअप का खर्च दुनिया के किसी सेलिब्रिटी के मेकअप से कम नहीं है। सिर्फ 90 दिनों में उनके मैकअप पर 19 लाख रूपए 82 हजार रूपए खर्च कर चुकें है। इस बात का खुलासा फ्रांस की ली पॉइंट मैगजीन में छपी रिपोर्ट के मुताबिक पुष्टि हुई थी। हाल ही में हुए सर्वे में इन्होंने पीएम मोदी को भी पछाड़ा हैं।

फ्रांस के राष्ट्रपति ने पछाड़ा पीएम मोदी को

गल्प इंटरनेशनल एसोसिएशन ने हाल ही अक्टूबर – दिसंबर के 2017 में जारी हुए सर्वे में पीएम मोदी को पछाड़कर फ्रांस के राष्ट्रपति दूसरे पायदान पर रहे हैं। यह सर्वे ग्लोबल लीडर्स के तौर पर किया गया है। इसमें पहले पायदान पर जर्मन वाइसचांसलर एंजेला मार्केल रहे हैं और पीएम मोदी तीसरे पायदान पर रहे हैं। पहले पीमए मोदी आगे थे। लेकिन इस बार वह एक पायदान नीचे आ गए।

नेतन्याहू रहे इस पायदान पर

ग्लोबल लेवल पर हुए इस सर्वे में चाईना के प्रेसीडेंट शी जिनपिंग 5वें पायदान पर रहे है। रशियन प्रेसीडेंट व्लादीमार पुतिन 6टें पायदान पर रहे हैं और भारत के 4 दिवसीय दौरे पर आए इजरायल पीएम बेंजामिन नेतन्याहू 8 वें पायदान पर रहे हैं। सर्वे के मुताबिक यह पहली बार हुआ है कि यूएस से आगे रशियन लीडर आया हो। अमेरिका प्रेसीडेंट डोनाल्ड ट्रंप 11वें पायदान पर रहें हैं।

यह भी पढ़ें

किसी सिलेब्रिटी से कम नहीं है इस राष्ट्रपति के “मेकअप” का खर्च

25 साल बड़ी टीचर से की थी शादी, अब बनने वाले हैं फ्रांस के राष्ट्रपति

Sponsored