page level


Wednesday, January 17th, 2018 01:19 AM
Flash
15/01/2018

ये 8 ग्लैमर एक्सेसरीज आपके बालों को देंगी स्टाइलिश लुक, देखकर हर कोई हो जाएगा दीवाना




Fashion
hair accessories
यह बात तो सौ प्रतिशत सच है कि बालों से लड़कियों की खूबसूरती दोगुनी हो जाती है इसलिए लड़कियां हमेशा अच्छी हेयरस्टाइल पर भी ध्यान देती हैं. किसी पार्टी या शादी में जाना होता है तो हेयर स्टाइल को लेकर कंफ्यूजन ज्यादा हो जाता है लेकिन आज हम आपको ऐसी एक्सेसिरिज के बारे में बताएंगे जिनके इस्तेमाल करने से आपके बालों का लुक काफी ट्रेडी और स्टाइलिश हो जाएंगा. मार्केट में बहुत सारी फैंसी और लाइट एक्सेसरीज मिलती हैं जिसे अपनी ड्रैस के हिसाब से वियर कर सकते हैं. बालों पर हेयर एक्सेसरी लगाने से आपका लुक और अट्रेक्टिव लगता है. आइए जानते है इन एक्सेसिरिज के बारे में..
hair band
1. हेयरबैंड-
आजकल मार्केट में कई तरह के हेयरबैंड मिल जाते हैं. हेयर बैंड को बालों में एक एक्सेसिरिज के तौर पर इस्तेमाल करने से आप का लुक एकदम क्यूट लगने लगता हैं. हेयर से आप एक पोनीटेल भी बना सकते हैं. अगर आप दोस्तों के साथ किसी गेट टू गेदर में जा रही हैं तो ऐसे में आप अपने लुक को स्टालिश बना सकती हैं. हेयरबैंड का इस्तेमाल करते समय यह ध्यान रखें कि यह ज्यादा भारी या फिर चमकीला ना हो. हमेशा एक सोबर हेयरबैंड का इस्तेमाल करें.
baret
2. बरेट-
बरेट भी बालों के सजाने के लिए इस्तेमाल किया जाता है. यह एक तरह की लकड़ी और प्लास्टिक का टुकड़ा होता है जो आपके बालो को बांधने के साथ-साथ स्टाइलिश लुक भी देता है. ये हर तरह के बालों के साथ सूट करता है. अगर आपके बाल छोटे हैं तो आप भी इसे काम में ले सकती हैं. बरेट को आप अपनी पसंद का किसी भी डिजाइन में ले सकती हैं. यह हर डिजाइन में अच्छा लगता हैं.
3. ब्रोच और ज्वेल पिंस-
इसका इस्तेमाल ज्यादातर किसी खास मौके के लिए किया जाता हैं. इस ब्रोच में आप अपने बालों को अपने चेहरे की तरफ से गिरते हुए बांध सकते हैं. यह आपके बालों पर बहुत आकर्षक लगेगा. इतना ही नहीं देखने वाले को यह एक आभूषण की ही तरह लगेगा. इस ब्रोच को आप कई तरह के आकार और डिजाइन में ले सकते हैं. अगर आपको मछली का डिजाइन पसंद है तो आप उसका भी इस्तेमाल कर सकती हैं या फिर कोई और साइज भी इस्तेमाल कर सकती हैं.
नेक्स्ट पेज पर जाने कुछ और ग्लैमरस एक्सेसरीज के बारे में- 

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें


Select Categories