Sunday, August 20th, 2017
Flash

पंड्या ब्रदर्स ने दिया ऐसा गिफ्ट, पापा हो गए इमोशनल




Sports

Sponsored




वर्ल्ड कप फाइनल में पाक के खिलाफ खेलकर हार्दिक पंड्या जो फेमस हुए है पूरा देश उनका फैन हो गया। भले ही टीम इंडिया उस मैच में बुरी तरह हार गई थी लेकिन पंड्या की बल्लेबाजी ने सभी का दिल जीत लिया था। हाल ही में हार्दिक पंड्या ने अपने डैड को एक ऐसा गिफ्ट दिया कि उनके पाप इमोशनल हो गए और उनकी आंखों से खुशी के आंसू झलकने लगे।

हार्दिक पंड्या के खेल की तारीफ करने वाले आप और हम ही नहीं है बल्कि उनके पिता हिमांशु पंडया भी हैं। वे अपने बेटे के शतक को देखकर हैरान रह जाते हैं। उनके बेटे ने उन्हें एक चमचमाती कार गिफ्ट कर अचानक सरप्राइज दे दिया। आईपीएल में मुंबई इंडियन्स की ओर से खेलने वाले हार्दिक के भाई क्रुनाल पिता को एक कार शोरूम में ले गए। हार्दिक श्रीलंका से वीडियो कॉल पर थे। वह वहीं से भाई और पिता को कार सिलेक्ट करने में मदद कर रहे थे।

हार्दिक ने इसका एक वीडियो भी ट्विटर पर पोस्ट किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा, अपने पिता के चेहरे पर यह खुशी देखकर बहुत खुश हूं। यह वह शख्स हैं, जिन्हें जिंदगी में हर खुशी मिलनी चाहिए, मेरे पिता। जब हिमांशु पंड्या एक लाल रंग की गाड़ी खरीदने के लिए मान गए तो शोरूम के मैनेजर उनके पास आया और कहा कि यह आपकी गाड़ी है, आप इसके मालिक हैं।

यह देख हार्दिक के पिता इमोशनल हो गए और उन्होंने फोन लेकर बेटे से आई लव यू कहा। हार्दिक ने इसके बाद कई ट्वीट किए। उन्होंने लिखा, मेरे पिता ने मेरे और क्रुनाल के लिए सब कुछ छोड़ दिया, जो भी उनके पास था। यह करने के लिए बहुत हिम्मत चाहिए। अगले ट्वीट में हार्दिक ने लिखा, सिर्फ हमारे करियर के लिए और जो भी उन्होंने किया मैं उसके लिए उनका शुक्रिया अदा नहीं कर सकता। यह उनके लिए एक छोटा सा सरप्राइज था, जिस पर मुझे रोना आ गया।

गौरतलब है कि हार्दिक ने तीसरे टेस्ट की पहली पारी में 96 गेंदों में 108 रन ठोक दिए थे, जिसमें 8 चौके और 7 छक्के शामिल थे। भारत ने यह मैच पारी और 171 रनों से जीतकर 3-0 से क्लीन स्वीप कर दिया था। उन्होंने खतरनाक बल्लेबाज एंजेलो मैथ्यूज का भी विकेट चटकाया था। वहीं गॉल टेस्ट में उन्होंने 4 विकेट झटके थे।

Sponsored



Follow Us

Youthens Poll

‘‘आज़ादी के 70 साल’’ इस देश का असली मालिक कौन?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories