page level


Thursday, July 19th, 2018 02:59 PM
Flash

सजने संवरने पर गांव के लोग ताने मारते थे, वहीं की शान बनकर फिल्म में करने जा रही डेब्यू




सजने संवरने पर गांव के लोग ताने मारते थे, वहीं की शान बनकर फिल्म में करने जा रही डेब्यूEntertainment



हरियाणा के कई कलाकार है जो अपने टैलेंट से इस राज्य का नाम रोशन कर रहे है। इस राज्य से कई सारे एक्टर्स आज फिल्म इंडस्ट्री तो मानुषी छिल्लर दुनिया में इस राज्य का नाम रोशन कर रही है। इस राज्य से करीब – करीब हर क्षेत्र में कोई सितारा चमका है। फिर चाहे वह बिजनेस हो, खेल, राजनीति, कार्टूनिंग, पत्रकारिता जैसे तमाम क्षेत्र है। अब एक बार फिर हरियाणा के हिसार से निकली टैलेंटेड गर्ल बॉलीवुड में कदम रखने वाली है। जिसका हिसार से लेकर मुंबई तक का सफर काफी कठिन रहा है। पर वह अपनी मंजिल तक पहुंचने में कामयाब रहीं।

लोगों के तानों को अपनी ताकत बनाया

पूजा बताती है कि कई बार उन्हें सजने संवरने के लिए लोग ताने मारते थे। लेकिन, उन्हें नजरअंदाज करते हुए सिर्फ अपनी ताकत बनाया। जब भी घर से निकलती थी तो लोग कहते थे कि यह तो एक्ट्रेस है। मेरे दिल ने भी आवाज दी कि अब पूजा भी हीरोइन बनेगी। बस इस मकसद से आज मुंबई के लिए निकल पड़ी। सिटी से निकलना सरल नहीं था। लोग पीठ पीछे ताने मारते थे। धक्के खाकर आ जाएगी या पापा को सुनाते कि लड़की को अकेला भेज दिया। पर आज वह सभी गलत साबित हो गए। क्योंकि पैरेंट्स के साथ मेरे दादा की इंस्पीरेशन मुझे मोटवेट किया है।

हिसार की शान बनी

पीठ पीछे ताने मारने वाले लोग ही आज पूजा को फैमिली के साथ में हिसार की शान कहते है। कई सीरियल्स में काम कर चुकीं हैं – दीया और बाती, तू मेरा हीरो, लाजवंती, बड़ी देवरानी, सावधन इंडिया जैसे अच्छे सीरियल्स में काम कर चुकी है। सिर्फ इतना ही नहीं वह अभी तक करीब 50 सीरियल्स में काम कर चुकी है।

अपने टैलेंट के दम पर निकली मुंबई

 

लोग कहते है कि अपाकी जेब और कॉन्टेक्ट लिस्ट होना चाहिए क्योंकि इसके बिना मुंबई में कुछ भी संभव नहीं है। लेकिन, मैं सिर्फ अपने टैलेंट के साथ ही पहुंची। मुंबई पहुंचने के बाद पूजा सिर्फ घर में ही रहीं दो या तीन हफ्ते तक अपनी खिड़की से बाहर की और झाकती रहीं। कई बार घर जाने का विचार भी आया था लेनिक पूजा ने यह सोचा कि एक बार मुंबई से वापस चली गई तो वापस कोई छोड़ने नहीं आएंगा। इसलिए फिर कभी नहीं सोचा।

पूजा ने अपने करियर के इस मुकाम तक पहुंचने के लिए कई उतार-चढ़ाव नहीं देखें लेनिक अंतः अपनी आने वाली फिल्म ‘माय फ्रेंड्स दुल्हनिया’ में लीड रोल में नज़र आने वाली है।

यह भी पढ़ें

Birthday Special: दो बेटियों की मां से की थी शिखर धवन ने शादी

गर्लफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंधा भारत का ये फुटबॉलर

शशि कपूर से रीमा लागू ये खास एक्टर्स ने 2017 में दुनिया को कहा अलविदा

ग्रेजुएशन के बाद की थी नौकरी, ऐसी लाइफ जीता है विजय माल्या का बेटा\

पुण्यतिथि विशेष: अभिनेत्री से नेता बनने तक जयललिता के जीने का अंदाज ही अलग था

Sponsored