page level


Wednesday, September 19th, 2018 02:21 PM
Flash

एक अनोखा शख्स जिसे गर्मी में होता है ठंडी का एहसास, और सर्दियों में छूटते हैं पसीने




एक अनोखा शख्स जिसे गर्मी में होता है ठंडी का एहसास, और सर्दियों में छूटते हैं पसीनेSocial



लोग अक्सर गर्मियों में या तो एसी का सहारा लेतें हैं या फिर कूलर का पर आज हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसे अजीबोगरीब शख्स में बारे में जिसके ऊपर होता है मौसम का उल्टा असर होता है। जी हां! हरियाणा के एक शख्स को गर्मी में ठंड लगती है और ठंड में पसीने छूटते हैं। आपको सुनने में भले ही अजीब बात लगे। आईये आपको बतातें हाँ उस शख्स से जुडी अधिक जानकारी।

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि यह शख्स हरयाणा के महेंद्रगढ़ का रहने वाला है।  संतराम नामक इस शख्स को गर्मी में जोरों की ठंड लगती है। ठंड भी ऐसी कि भरी गर्मी में रजाई ओढकर वो हाथ तापते हैं। इतना ही नहीं गर्मी में ठंड लगने पर वो बाहर गर्मी लेने जाते हैं। यही नहीं ठंड के मौसम में उनको गर्मी लगती है। गर्मी के कारण उनको इतना पसीना आता है कि उन्हें खुद को ठंडा रखने के लिए बर्फ खानी पड़ती है। आस पड़ोस में रहने वालों का कहना है कि वो बचपन से ऐसा करते आ रहे हैं।

आपको बता दें कि एएनआई का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। ख़बरों के मुताबिक उनके इस पोस्ट को 250 लाइक्स और 132 रि-ट्वीट्स हो चुके हैं। तीन तस्वीरें भी पोस्ट की गई हैं। जिसमें एक फोटो में वो गर्मी में कंबल ओढकर हाथ ताप रहे हैं। दूसरी तस्वीर में वो ठंड लगने पर भरी गर्मी में बाहर टहल रहे हैं और आखिरी तस्वीर में वो अपने बारे में जानकारी दे रहे हैं। ये कैसी बीमारी है किसी को इसकी जानकारी नहीं पता चल पाई है।

यह भी पढ़ें:

फिल्मों से आइडिया लेकर ठगी करने वाली ADG की बहन को मिली जमानत

सुजुकी लांच करने जा रहा है इन खास फीचर्स वाला स्कूटर

Zero teaser : ईद के मौके पर शाहरुख़ और सलमान ने कुछ यूं लगाये ठुमके

बड़ी मशक्कत के बाद ऐसे शूट हुए है रेस-3 के एक्शन सीन, BMW-फरारी हुईं हैं बर्बाद

Sponsored