page level


Friday, July 20th, 2018 10:36 AM
Flash

लोग कह रहें हैं ‘मोदीजी गुजरात के साथ अन्याय कर रहे हैं’




लोग कह रहें हैं ‘मोदीजी गुजरात के साथ अन्याय कर रहे हैं’Politics



इन दिनों गुजरात में विधानसभा चुनाव की काफी धूम है। अभी ऐसा लग रहा है मानों पूरे देश के नेता गुजरात में ही हो। भारत की दो प्रमुख पार्टियां बीजेपी और कांग्रेस गुजरात में अपना ऐड़ी से चोटी तक का जोर लगा रही हैं अब इस जोर का क्या रिजल्ट निकलेगा ये तो समय ही बताएगा लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रियाएं बीजेपी के सर्मथन में नहीं लगती।

वैसे तो भारतवासी और समस्त दुनिया के लोग मोदीजी के फैन है लेकिन जब बात चुनावी हार-जीत की आती है तो हर कोई साम-दाम, दंड-भेद वाली नीति अपनाता है। ट्विटर पर भी कुछ ऐसा ही किया जा रहा है। पूरा देश मोदीजी के गुण गाता हैं, उन्हें नोटबंदी और जीएसटी जैसे फैसले लुभावने और फलदायक लगते हैं लेकिन कुछ लोगों या बहुत सारे लोग एंटी मोदी भी हैं।

यह भी पढ़ें- आबे की पत्नी ने मोदीजी के साथ सहीं नहीं किया!

इस बात का सबूत हम नहीं ट्विटर पर ट्रेंड हुआ या हैशटैग दे रहा है। दरअसल आज ट्विटर पर एक हैशटैग काफी ट्रेंड कर रहा है। ये टैग है #मोदी_का_गुजरात_के_साथ_अन्याय। इस बात को सभी जानते हैं कि नरेंद्र मोदी गुजरात से हैं, वहीं पले-बड़े, वहीं राजनीति सीखी और वहीं से सीएम और पीएम बने। अब जनता का इल्जाम है कि मोदीजी गुजरात के साथ अन्याय कर रहे हैं। इनमें काफी इंट्रेस्टिंग ट्वीट्स है जिन्हें लोग ट्विटर पर कर रहे हैं। आइए आपको भी बताते हैं।

यह भी पढ़ें- मोदीजी का गाँव में शौचालय की कमी से जूझ रहे है लोग

इस ट्वीट में पीएम नरेंद्र मोदी को जुमलों का शहंशाह बताया गया है।

ये कहते है क्लास के मोनिटर भी भाजपा के हो.

भाजपा में ढाई लोग मिलकर सरकार चला रहे हैं !

यह भी पढ़ें- ‘मोदी’ के बेटे की शादी में भी करीब नहीं आए नीतीश और लालू

इन्होंने पीएम मोदी को 21वी सदी का रॉबिन हुड घोषित कर दिया।

“ना खाऊंगा और ना खाने दूंगा”

बस फेकू बाबा का ” रोना ” बाकी है !

कुछ ऐसे ही और भी ट्वीट हैं जो लोगों ने ट्विटर पर किए हैं।

आपको बता दें कि ये सारे ट्वीट ट्विटर से लिए गए है और ये ट्वीट करने वाले यूजर्स के अपने विचार है यूथेन्स न्यूज इसमें अपनी कोई राय नहीं देता है।

Sponsored