page level


Wednesday, April 25th, 2018 09:50 PM
Flash

इस तारीख को रिलीज़ होगी 2018 की सबसे बोल्ड फिल्म और ये है हीरोइन




इस तारीख को रिलीज़ होगी 2018 की सबसे बोल्ड फिल्म और ये है हीरोइनEntertainment



साल 2012 में आई फिल्म हेट स्टोरी इतनी हिट सबित हुई थी की फिल्म का चौथा पार्ट बनकर तैयार हो गया है। मतलब ‘हेट स्टोरी 4’ जल्द रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की बाकी की तीन कड़ियां काफी पसंद की गयी थीं। और हिट भी हुई थीं। इसलिये इस फिल्म का भी दर्शकों को काफी इंतजार है। इन फिल्मों की विशेषता इनकी बोल्डनेस है, जिसके लिये दर्शक इन फिल्मों को देखने सिनेमाहॉल तक खिंचे चले जाते हैं।

ये फिल्म निर्देशक विशाल पांड्या की हेट स्टोरी फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म है। इस फिल्म में उर्वशी के साथ करन वाही लीड रोल में हैं। पहले यह फिल्म दो मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब ये फिल्म चार मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस डेट के बारे में एलान उर्वशी रौतेला ने गुरुवार को ट्वीट करके बताया है। उर्वशी ने ट्वीट करके कहा कि “‘हेट स्टोरी 4’ 9 मार्च, 2018 को रिलीज होगी। विशाल पांड्या. टी-सीरीज।”

वही पांड्या ने लिखा कि भिड़ंत से बचने के लिये फिल्म की डेट को आगे बढ़ा दिया गया है, लेकिन शुरुआत करने के बाद पीछे नहीं हटना चाहिये..’हेट स्टोरी 4′ 9 मार्च, 2018.” आपको बता दें कि इस फिल्म में पंजाबी फिल्मों की एक्ट्रेस इहाना ढिल्लन भी हैं। ये उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म है। फिल्म की शूटिंग लंदन में हुई है। इन एक्टर्स के अलावा इस फिल्म में सूरज पंचोली और गुरमीत चौधरी भी नज़र आयेंगे।

यह भी पढ़ें: 

कंगना-करण का नेपोटिज्म महासंग्राम ख़त्म, गले मिल दोस्ती हुई शुरू

इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में एक साथ नजर आएंगे राज कुमार, श्रध्दा

एक्ट्रेस ने लगाया प्रोड्यूसर पर आरोप, 18 घंटे करवाता है ऐसे काम, छोड़ दिया शो

अक्षय की ‘केसरी’ में नजर आएगी ये ब्यूटीफुल एक्ट्रेस

Sponsored