page level


Wednesday, January 17th, 2018 07:44 PM
Flash
15/01/2018

हनीमून पर गई एक्ट्रेस के साथ हुआ कुछ ऐसा की हेलीकॉप्टर से बचानी पड़ी जान




हनीमून पर गई एक्ट्रेस के साथ हुआ कुछ ऐसा की हेलीकॉप्टर से बचानी पड़ी जानEntertainment

Sponsored




साल 2012 में आई फिल्म हेट स्टोरी को भला कौन भूल सकता है। जिस तरफ से फिल्म में पाउली डैम ने बोल्डनेस की सारी हदे पार की थी उसे देख कर तो हर कोई चौंक गया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल किया था। इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस पाउली डैम इन दिनों अपनी शादी के बाद स्विट्जरलैंड में हनीमून मानाने गई है जहां वे एक मुसीबत में पड़ गई थी हालांकि अब उस मुसीबत से बाहर निकल आई है।

दरअसल पाउली डैम हनीमून के लिए स्विट्जरलैंड गई थीं और वहां वे अपने पति अर्जुन देव के साथ गॉर्नरग्रैट के एक रेस्त्रां में थी। उसी दौरान वहां जमकर बर्फबारी हुई और जिसके बाद इलाका पूरी तरह संपर्क से कट गया। रेलवे ट्रैक के साथ बाकी रस्ते भी बंद हो चुके थे। जिसके बाद हेलिकॉप्टर की मदद से पाउली और उनके पति को बाकी दूसरे टूरिस्ट के साथ वहां से सुरक्षित बाहर निकाला।

पाउली ने 4 दिसंबर 2017 को गुवाहाटी के एक रेस्त्रां मालिक अर्जुन देव से शादी की थी। पाउली की शादी बंगाली रीति-रिवाज से हुई इस शादी में दूल्हा-दुल्हन के घरवाले, रिश्तेदार और चुनिंदा फ्रेंड्स शामिल हुए थे। पिछले करीब दो साल से पाउली और अर्जुन एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। पाउली की फिल्मों के बारे में बात करें तो हेट स्टोरी के बाद उन्होंने ‘अंकुर अरोड़ा मर्डर केस’, ‘गैंग ऑफ घोस्ट्स’ और ‘यारा सिली सिली’ जैसी फिल्मों में भी काम किया।

इसके अलावा, वे फिलहाल, बंगाली सिनेमा में एक्टिव हैं। 2017 में उनकी आखिरी बंगाली फिल्म ‘देवी’ थी। एक अन्य फिल्म ‘मचोर झोल’ में वे काम कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: 

इस तारीख को रिलीज़ होगी 2018 की सबसे बोल्ड फिल्म और ये है हीरोइन

इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में एक साथ नजर आएंगे राज कुमार, श्रध्दा

42 में 22 की लगती है ये एक्ट्रेस, ऐसे फोटो शेयर कर उड़ा रही हैं सबकी नीद

ये कोई छोटा बच्चा नहीं, बल्कि फिल्मों का पॉपुलर पॉर्न स्टार है

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें


Select Categories