page level


Friday, December 15th, 2017 08:28 PM
Flash




‘B’Day: ‘हेट स्टोरी’ की वो हीरोइन जिसकी बोल्डनेस ने किया सबको ‘बोल्ड’




‘B’Day: ‘हेट स्टोरी’ की वो हीरोइन जिसकी बोल्डनेस ने किया सबको ‘बोल्ड’Entertainment

Sponsored




कहा जाता है कि बंगाल की लड़कियां बहुत खूबसूरत होती है। उनकी आंखे, उनके बाल, उनकी खूबसूरती के बारे में जितना कहा जाए उतना कम हैं। लड़के बंगाल की लड़कियों के पीछे दीवाने हो जाते है। ऐसा मैं नहीं कह रहा हूं। ऐसा हिंदी फिल्मों को देखकर लगता है। कई फिल्में है जिनमें बंगाली अभिनेत्रियों ने अपनी एक्टिंग का झंडा फहराया है। भले ही ये फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल न कर पाई हो। लेकिन दर्शक वर्ग द्वारा इन्हें काफी सराहना मिली। बंगाल की ही एक एक्ट्रेस है पाउली दाम जो बॉक्स ऑफिस पर तो ज्यादा कमाल नहीं कर पाई लेकिन ऑडियंस के दिलों पर काफी कमाल कर गई।

पाउली दाम का नाम सुनते ही बस एक फिल्म की याद आती है ‘हेट स्टोरी’। इससे ज्यादा उन्हें इंडियन फिल्मों में बहुत कम देखा गया है। उनकी ‘हेट स्टोरी’ भले ही कुछ लोगों को पसंद न आई हो लेकिन ऐसे बहुत सारे लोग है जिन्हें ये फिल्म बहुत पसंद आई होगी। बंगाल की इस बाला ने फिल्म में इतने बोल्ड सीन दिए कि बॉलीवुड की हर एक्ट्रेस इसके आगे बोल्ड हो जाए। डायरेक्टर्स और क्रिटिक्स के मुताबिक ये फिल्म बहुत ज्यादा इरोटिक थी।

4 अक्टूबर 1980 को बंगाल में जन्मी पाउली दाम ने बचपन में कभी सोचा नहीं था कि वो इंडिया में अपनी फिल्म ‘हेट स्टोरी’ के दम पर फेमस होंगी। पाउली बचपन से ही पढ़ने में तेज थी। कॉलेज में भी वे अव्वल दर्जे की स्टूडेंट थी और उन्होंने कई स्कॉलरशिप भी जीती थी। उन्होंने यूनिवर्सिटी ऑफ कलकत्ता से केमेस्ट्री में पोस्ट ग्रेजुएशन किया है। पाउली ने एक्टर बनने का कभी नहीं सोचा था। वे बचपन में यहीं सोचती थी कि उन्हें केमिकल रिर्सचर बनना है या फिर पायलट बनना है। लेकिन उनकी किस्मत उन्हें फिल्मों में लेकर आ गई।

करियर की शुरूआत
पाउली ने अपने करियर की शुरूआत बंगाली टीवी सीरियल ‘जिबों निये खेल्या’ से 2003 में की थी। इसके बाद कई सालों तक उन्होंने दूसरे और सीरियल किए। जिससे उनकी बंगाली टीवी की दुनिया में पहचान बनी। टीवी के साथ ही पाउली ने फिल्मों में भी अपनी पहचान बनाई। साल 2004 में उन्होंने बंगाली फिल्म ‘तीन यारी कथा’ से डेब्यू किया था। इसके बाद इन्होंने कई बंगाली फिल्मों में बेहतरीन अभिनय किया।

बॉलीवुड में डेब्यू
पाउली दाम ने बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म ‘हेट स्टोरी’ से किया था। इस फिल्म का ट्रेलर आते ही सबको पता चल गया कि ये बहुत ही बोल्ड और इरोटिक मूवी है। लेकिन इस फिल्म में पाउली दाम के बोल्ड सीन ऐसे थे। जो बहुत कम ही बड़े पर्दे की फिल्मों में फिल्माए जाते है। इस फिल्म के डायरेक्टर ने भी इस फिल्म के बोल्ड सीन की प्रशंसा की थी।

इस फिल्म से पाउली दाम ने काफी तारीफे बटोरी। फिल्म में उन्होंने कई बोल्ड और इरोटिक सीन दिए थे। आमतौर पर किसी फिल्म मे बोल्ड सीन शूट करते समय सेट पर काफी कम लोगों को रखा जाता है ताकि एक्ट्रेस सहज महसूस कर सके। लेकिन पाउली ने इस फिल्म के बोल्ड सीन को पूरी प्रोडक्शन टीम के सामने किया था।

फिल्म के प्रोड्यूसर और प्रोडक्शन टीम पाउली दाम की एक्टिंग के भी कायल है। ऑडिशन के दौरान ही उनसे पूछा गया था कि क्या वे फिल्म में न्यूड सीन करने के लिए तैयार है तो उन्होंने हां में जवाब दिया था। हालांकि इस फिल्म से ही पाउली दाम ने बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई थी।

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें