page level


Thursday, July 19th, 2018 08:55 PM
Flash

हीरो मोटोकॉर्प ने पेश किया नई आॅफ रोडिंग बाइक का कॉन्सेप्ट मॉडल




हीरो मोटोकॉर्प ने पेश किया नई आॅफ रोडिंग बाइक का कॉन्सेप्ट मॉडलAuto & Technology



आज सड़को पर चारो ओर टूव्हीलर और फोर व्हीलर्स की भरमार है, मगर लोग आज भी सिर्फ स्टायलिश बाइक चलाना पसंद करते है या हम कह सकते है खरीदने पसंद करते है। अब ऐसे में लोगों को स्टायलिश बाइक तो मिल जाती है लेकिन समस्या बनती है तो सिर्फ फिर माइलेज की क्योंकि आज हर व्यक्ति बाईक लेने से पहले उसका माइलेज जरुर अच्छा हो इस बात को जरुर ध्यान रखता है।

जी हाँ ! यदि आप भी खरीदना चाहते है ऐसी ही कोई बाइक को तो आप बिल्कुल सही खबर पड़ रहे है क्योंकि आज हम आपको बातने वाले है स्टायलिश के साथ भरपूर माइलेज देनी वाली बाइक के बारे में तो चलिए जानतें उस बाइक के कुछ खास फीचर्स के बारे में-

दरअसल हम बात कर रहे है, हीरो मोटोकॉर्प लिमिटेड की नई बाइक XPulse की जिसके ऊपर कंपनी ने पर्दा उठा दिया है। कंपनी ने इसे मिलान मोटर शो में पेश किया। यह हीरो की अडवेंचर बाइक है और इसे पेश करने के साथ ही हीरो ने संकेत दे दिए हैं कि वह अब ज्यादा पावरफुल इंजन वाले सेगमेंट में भी उतार रही है।

 

बताया जा रहा है कि कंपनी इसके प्रॉडक्शन मॉडल में 200सीसी का सिंगल सिलिंडर इंजन दिया जा सकता है। हीरो XPulse के कॉन्सेप्ट मॉडल में एलईडी हेडलैम्प, हाई माउंटेड मडगार्ड, इंजन बैश प्लेट, प्रोटेक्शन बार्स आदि फीचर्स देखे जा सकते हैं। वही हम बात करे हीरो XPulse के माइलेज तो कंपनी दावा कर रही है कि इस बाइक में 200सीसी का सिंगल सिलिंडर इंजन होने के बाद भी बाइक अपने माइलेज से आपको निराश नही करेंगी।

यह भी पढ़े: 

जल्द रॉयल एनफील्ड लाएगी 650 सीसी की शानदार बाइक

‘‘आत्महत्या परेशानी का हल नहीं’’ अभियान चलाने वाली बाइकर सना इकबाल की मौत

हार्ले डेविडसन ने इंडिया में लांच की अपनी चार दमदार बाइक

 

 

Sponsored