page level


Saturday, April 21st, 2018 11:23 AM
Flash

#ChildrensDay : इंजीनियर और मैनेजर से भी ज़्यादा कमाते हैं ये नन्हें सितारें




#ChildrensDay : इंजीनियर और मैनेजर से भी ज़्यादा कमाते हैं ये नन्हें सितारेंEntertainment



हमारे देश भारत में कमाने और घर चलाने की जिम्मेदारी मम्मी-पापा के सिर होती है लेकिन आपने देखा होगा कि कई सारे बच्चे भी काम कर रहे हैं । वो भले ही बाल मजदूरी जैसा काम नहीं है लेकिन कमा तगड़ा रहे हैं। ऐसे ही कुछ टैलेंटेड और होनहार बच्चे हमारी टीवी इंडस्ट्री में भी है जो इतना कमा लेते हैं कि इंजीनियर या मैनेजर की सैलरी उनकी सैलरी के आगे कम पड़ जाए। इस चिल्ड्रन डे के मौके पर हम आपको टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर किड्स की सैलरी के बारे में बताने जा रहे हैं।

1) कार्तिके

8th क्लास में  ‘India’s Best Dramebaaz’ रियलिटी शो में नजर आने वाले कार्तिके इन दिनों कलर्स के टी.वी शो “कर्मफल्दाता शनि” के किरदार में नजर आ रहें हैं। कार्तिके बताते हैं कि, जब वें फ्री होते हैं तो उन्हें अमिताभ बच्चन और रजनीकांत की फ़िल्में देखना काफी पसंद हैं। वैसे 14 से 15 घंटों तक शूटिंग में व्यस्त रहने वाले कार्तिके की एक दिन की कमाई 6,000 रूपये हैं।

2) रूद्र

4 साल की उम्र से एक्टिंग में अपना करियर बनाने वाले रूद्र इन दिनों पेशवा बाजीराव टी.वी शो में नजर आ रहें हैं। इससे पहले रूद्र कलर्स के टी.वी शो “बालिका वधु” में भी नजर आ चुके हैं और साथ ही फिल्म “बाजीराव मस्तानी” से वें बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुके हैं। 12 से 14 घंटों तक शूटिंग में व्यस्त रहने वाले रूद्र की एक दिन की कमाई करीब 18,000 रूपये हैं।

3) कश्वी

4 साल की उम्र से विज्ञापनों में नजर आने वाली कश्वी इन दिनों टी.वी शो “देवांशी” में नजर आ रहीं हैं। इससे पहले कश्वी कई शोज़ में नजर आ चुकी हैं जैसे- जय संतोषी माँ, अधूरी कहानी हमारी, ससुराल सिमर का आदि। “छोटा भीम” कार्टून को पसंद करने वाली कश्वी एक दिन में 6,000 रूपये की कमाई करती हैं।

4) आर्यन

3 साल की उम्र से विज्ञापनों में नजर आने वाले आर्यन इन दिनों स्टार प्लस के टी.वी शो “इश्कबाज़” में नजर आ रहें हैं। इसके साथ ही वह “बहु हमारी रजनीकांत” शो में भी नजर आ चुके हैं। उन्होंने डेब्यू “सास बिना ससुराल” से किया था। 8 घंटे शूटिंग में व्यस्त रहने वाले आर्यन की एक दिन की कमाई 12,000 रूपये हैं।

5) अनन्या

“बंधन” और “सिया के राम” जैसे टी.वी शो से डेब्यू करने वाली अनन्या स्टार प्लस के टी.वी शो “मेरी दुर्गा” में भी नजर आ चुकी हैं। वैसे 8 से 10 घंटे तक शूटिंग में व्यस्त रहने वाली अनन्या की एक दिन की कमाई 14,000 रूपये हैं।

6) सानिया

टी.वी शो “वारिस” में नजर आने वाली सानिया अपने करियर और अपनी पढ़ाई को लेकर काफी सीरियस हैं। वैसे उनकी एक दिन की कमाई करीब 10,000 रूपये हैं।

7) अर्शीन

4 साल की उम्र से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अर्शीन अभी तक 5 शोज कर चुकी हैं और साथ ही एक थिएटर आर्टिस्ट भी रह चुकी हैं। इसके साथ ही वह इन दिनों स्टार प्लस के शो “नामकरण” में भी नजर आ चुकी हैं। इन सभी की बीच अर्शीन की एक दिन की कमाई करीब 8,000 रूपये हैं।

Sponsored