page level


Thursday, December 14th, 2017 09:57 AM
Flash




हनीप्रीत ने दिया था बयान – बाबा को सजा हुई तो हिंदुस्तान को मिटा दिया जाएगा




हनीप्रीत ने दिया था बयान – बाबा को सजा हुई तो हिंदुस्तान को मिटा दिया जाएगाSocial

Sponsored




राम रहीम की बेटी हनीप्रीत को कोर्ट ने 6 दिन की रिमांड पर भेजा था। रिमांड खत्म होने के बाद उसे पंचकूला कोर्ट में पेश किया तब पुलिस ने हनीप्रीत से कहा था कि वह जांच में सहयोग करें। क्योंकि पुलिस का मानना है कि वह सब कुछ जानती है। एसआईटी ने कहा – हनीप्रीत ने ही देश विरोधी वीडियो बनाकर वायरल किया था। इस वीडियो में देश के विरोध में नारे लगाए जा रहे है और यह भी कहा जा रहा है कि अगर बाबा को सजा हुई तो हिंदुस्तान का नक्शा दुनिया से मिटा दिया जाएगा। 6 दिन की रिमांड खत्म होने पर कोर्ट ने फिर से हनीप्रीत को 3 दिन की रिमांड पर भेजा है।

हनीप्रीत द्वारा रचे गए दंगे के नक्शे हनीप्रीत की मोबाइल में है और वह मोबाइल सुखदीप कौर के रिश्तेदार के घर बिजनौर में। पंचकूला में दंगा कराने के लिए हनीप्रीत ने मैप पर मार्क किए थे जो उनके लैपटॉप है। सिरसा डेरे में छिपाए गए मोबाइल और लैपटॉप भी है। जिसमें हनीप्रीत द्वारा मेंबरों की ड्यूटी और दंगों के लिए मार्क लगाए गए है। वो सब भी अभी बरामद करना बाकी है। कई जगह पर बाबा राम रहीम ने अपना डेरा डाल राख है जो कोई नहीं जानता है।

चप्पल के लिए मचाया शोर

पुलिस, हनीप्रीत को पंचकुला कोर्ट ले कर आई थी। उस वक्त कोर्ट में पेशी के बाद से जब बाहर आई तब मीडियाकर्मी बहुत सारे मौजूद थे उस बीच भीड़ में किसी महिला की चप्पल खुल गई थी। लेकिन पुलिस उसे और सुखदीप को बचाते हुए बस में बैठाया। लेकिन मीडिया ने समझा कि हनीप्रीत की चप्पल टूट गई है। लेकिन वह सुखदीप की निकली थी। सुखदीप भी डेरे की साध्वी है।

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें