Sunday, November 19th, 2017 10:43 AM
Flash




₹19 लाख का इनाम जीत सकते हैं Xiaomi यूजर्स, करना है ये काम




₹19 लाख का इनाम जीत सकते हैं Xiaomi यूजर्स, करना है ये कामAuto & Technology

Sponsored




श्याओमी यूजर्स के लिए बहुत-बहुत अच्छी ख़बर है। श्याओमी उनके लिए एक कॉम्पीटिशन लेकर आया है। जिसमें वो 19 लाख रूपए जीत सकते हैं। इसके लिए क्या करना है और किन चीज़ों की जरूरत है इस बात की पूरी जानकारी हम आपको इस स्टोरी के माध्यम से देने जा रहे हैं तो ध्यान से पढ़िएगा और शेयर जरूर करिएगा ताकि आपके दोस्त भी इसमें हिस्सा ले सकें। तो आइए आपको श्याओमी के इस कॉम्पीटिशने के बारे में बताते हैं।

चीनी कंपनी श्याओमी एक फोटोग्राफी चैलेंज लेकर आई है। इसमें पार्टिसिपेंट्स को फोटोशूट सबमिट कना होगा। जो इसमें जीतेगा उसे 19 लाख 64 हजार रूपए इनाम के तौर पर दिए जाएंगे। कंपनी यह कॉम्पीटिशन इंडिया, रूस, वियतनाम और इंडोनेशिया के यूजर्स के लिए ऑर्गेनाइज़ कर रही है। इसमें भाग लेने के लिए एक बहुत ही ख़ास नियम है जिसका आपको ध्यान रखना है। आइए आपको बताते हैं क्या है वो नियम.

इसमें भाग लेने के लिए सबसे ख़ास बात ये है कि आपके पास श्याओमी का ए1 स्मार्टफोन होना चाहिए। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने सितंबर में लॉन्च किया था। इसके प्रमोशन के लिए ही कंपनी यह इवेंट कर रही है। पार्टिसिपेंट्स को डप ए1 से ही फोटो शूट करना होगा और उसे कॉम्पीटिशन में भेजना होगा। यह इवेंट 20 अक्टूबर से शुरू होकर 11 दिसंबर तक चलेगा।

कैसे कर सकते हैं पार्टिसिपेट

पार्टिसिपेट करने के लिए प्रतिभागी को एमआई की वेबसाइट पर जाकर खुद को रजिस्टर करना होगा। इसमें कॉन्टैक्ट इंफॉर्मेशन के साथ ही प्रोफाइल पिक्चर लगाना होगी। फोटो के लिए अलग-अलग कैटेगरी बनाई गई हैं। इसमें लाइफस्टाइल, नेचर, एनिमल्स, लैंडस्केप, पीपल के साथ ही और भी कई अन्य कैटेगरी हैं। बेस्ट फोटो का सिलेक्शन कमेटी करेगी। विनर्स का अनाउंस 20 दिसंबर को किया जाएगा।

टॉप विनर को मिलेगा 19 लाख 64 हजार का ईनाम

टॉप विन को 19 लाख 64 हजार रुपए का ईनाम मिलेगा। सेकंड में दो विनर्स अनाउसं होंगे, इन्हें 6 हजार 54 500 रुपए की राशी मिलेगी। थर्ड में तीन विनर्स अनाउंस किए जाएंगे। इन तीनों में से हर एक को 3 लाख 27 हजार रुपए मिलेंगे। कंपनी हर रीजन के टॉप 5 यूजर्स को चुनेगी। इनमें से हर एक को एमआई ए1 दिया जाएगा। काम्पीटिशन की जानकारी तथा भाग लेने के लिए क्लिक करें।

नीचे दी हुई इंटरेस्टिंग स्टोरी भी जरुर पढ़ें-

स्मार्टफ़ोन में Developer Mode क्या होता है और क्या है इसके फायदें

नहीं चल रहा स्मार्टफोन में “नेट”, तो ये 5 लाइट एप्स करेंगे आपकी मदद

एक चार्जिंग में 500KM दौड़ेगी ये कार, स्मार्टफोन से खुलेगा लॉक

 

Sponsored






Follow Us

Yop Polls

नोटबंदी का एक वर्ष क्या निकला इसका निष्कर्ष

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories