page level


Thursday, August 16th, 2018 10:16 AM
Flash

भूत भी मनाते हैं वैलेंटाइन डे, यकीन न हो तो खुद ही देख लो




भूत भी मनाते हैं वैलेंटाइन डे, यकीन न हो तो खुद ही देख लोSocial



किसी खूबसूरत लड़की को देखकर हर लड़के के दिल में घंटी बजती है और हर डेशिंग स्मार्ट लड़के को देखकर लड़कियों के दिलों में घंटी बजती है। ये जो घंटी बजती है न शायद इसी को प्यार कहते हैं। खूबसूरती को देखकर तो हर कोई फिदा हो जाता है। हर खूबसूरत इंसान को लोग अपना पार्टनर बनाना चाहते हैं लेकिन क्या आपने अभी तक भूतों वाला प्यार देखा है।

इस दुनिया में खूबसूरत लोगों को तो हर कोई पार्टनर बनाना चाहता है, उसके साथ ज़िन्दगी गुजारना चाहता है और ज़िन्दगी के कई वैलेन्टाइन डे मनाना चाहता है। आपने अभी तक इंसानों को तो कई बार वैलेंटाइन डे मनाते देखा होगा लेकिन भूतों को वैलेंटाइन डे मनाते नहीं देखा होगा। आज हम आपको बताएंगे कि भूत कैसे अपना वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करते हैं।

जिस वैलेंटाइन डे के बारे में हम आपको बताने वाले हैं उसका नाम है ‘भूतिया वैलेंटाइन’। इस भूतिया वैलेंटाइन डे को मनाया इंदौर के खंडेलवाल क्रिएटिव ग्रुप ने। इन्होंने 4 फरवरी को भूतिया थीम पर वैलेंटाइन डे ऑर्गेनाइज किया। जिसमें खंडेलवाल क्रिएटिव ग्रुप के सदस्यों ने हिस्सा लिया और बताया कि भूतलोक में कैसे वैलेंटाइन डे मनाया जाता है।

इस प्रोग्राम में चार राउंड खेले गए। सबसे पहले आठ टीमों ने भूतिया अंदाज़ में रैंप वॉक किया। भूतिया अंदाज़ में कपल डांस ने लोगों को रोमांच से भर दिया।

भूतिया इश्क के इजहार में लोगों को प्रपोजल की मस्ती देखने को मिली।

डायन का स्वयंवर चौथा राउंड था जिसमें हर टीम में से एक-एक भूत स्वंयवर जीतने के लिए आया। इस राउंड में तीन टास्क थे।

पहले टास्क में एक इंसान को कागज से रैप करना था।

दूसरे टास्क में खूनी नूडल्स में से सांप को निकालना था।

तीसरे टास्क में बड़े-बड़े डिब्बों के बीच से भूतियां अंगूठी को ढूंढकर राजकुमारी को पहनाना था।

तीनों टास्क पूरे करने के बाद जब राजकुमारी को भूतिया अंगूठी पहनाई गई तो भूतिया राजकुमारी ने अपना घूंघट उठाया जिसमें क्लब के अध्यक्ष तुषार खंडेलवाल निकले। संस्था के अध्यक्ष तुषार खंडेलवाल और सचिव आशुतोष खंडेलवाल ने बताया कि पूरे कार्यक्रम के दौरान सदस्यों ने बहुत उत्साह के साथ भाग लिया और कार्यक्रम को सफल बनाया। आयोजन की विशेषता यह थी कि संस्था के ही युवा वर्ग पर ही जजमेंट का उत्तरदायित्व था और उन्होनें इसे बखूबी पूरा किया। इस अनूठे कार्यक्रम के सूत्रधार सी. ए. सुनील-वंदना खंडेलवाल, सचिन-साक्षी पटोदिया और अर्पित-प्रीति सेठी थे।

इस प्रोग्राम के विजेता

बेस्ट मेल तैयार -स्वप्न खंडेलवाल
बेस्ट फीमेल तैयार- कल्पना हेमंत खंडेलवाल
बेस्ट कपल तैयार- गिरीश कविता खंडेलवाल
बेस्ट रैंप वॉक मेल- सुनील गुप्ता
बेस्ट रैंप वॉक फीमेल- रेणु राकेश गुप्ता
बेस्ट डांस फर्स्ट- शेफाली विक्रम, अश्विन, गौरव खंडेलवाल
बेस्ट डांस सेकेंड- अजय अमिता गुप्ता
बेस्ट प्रपोजल- नितिन मेघा खंडेलवाल (मेल), निधि विवेक खंडेलवाल (न्यू मेंबर)

इस प्रोग्राम के फोटो और वीडियो आप नीचे देख सकते हैं।

Sponsored