Friday, November 17th, 2017 08:11 PM
Flash




दुनिया की ख्यात Honda Brand के साथ बिजनेस करने का सुनहरा मौका




दुनिया की ख्यात Honda Brand के साथ बिजनेस करने का सुनहरा मौकाBusiness

Sponsored




अगर आप दूसरों की तरह जॉब नहीं करना चाहते है तो आपके लिए बिजनेस करने का बहुत अच्छा मौका है। जी हां, होंडा डिलर्स के साथ बिजनेस करने का मौका। होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर्स इंडिया (एचएमएसआई) के साथ आप बिजनेस कर सकते है। कंपनी कुछ समय बाद में देश भर में 500 आउटलेट खोलने जा रही है। इसके लिए आप भी आप्लाई कर सकते है। कंपनी का मुख्य टारगेट छोटे शहरों और रूरल मार्केट हैं। यानी कि आपको कम इन्वेस्टमेंट करना होगा। कपंनी ने सीनियर वाइस प्रेसीडेंट (सेल्स एवं मार्केटिंग) यादवेंद्र सिंह गुलेरिया ने यह जानकारी दी है कि, ‘देशभर में कंपनी के अभी तक 5200 आउटलेट हैं। इसे बढ़ाकर अब 5700 किया जाना है।’

यह है योजना
कंपनी के अनुसार होंडा ने अपने बाइक सैगमेंट को टारगेट किया है। इस फिसकल ईयर में कंपनी ने 60 लाख टू -व्हीलर्स बेचने का लक्ष्य रखा है। अभी तक होंडा को भारतीय बाजार में कुल 17 फीसदी शेयर है। कंपनी इसे और बढ़ाने पर ध्यान दे रही है।

 

डीलर बनने के लिए यह है जरूरी
डीलर बनाने से पहले कंपनी कुछ चीजों पर बारिकी से देखती है। मिली जानकारी के मुताबिक जब भी कोई आवेदन आता है, तो कंपनी सबसे पहले यह देखने की कोशिश करती है कि जिस एरिया से आवेदन आया है वहां कि स्थिति क्या है। वहां पर कंपनी को ट्रेफिक मिलेगा भी या नहीं। इसके अलावा डीलर बनने के लिए जिसने आवेदन किया है, उसकी फाइनेनशियल स्थिति कैसी है। जिन चीजों की परख के बाद ही कंपनी डीलरशिप देती है।

 

यह जानकारी देनी पड़ती है
कंपनी आवेदन के समय जिस साइट आप डिलरशिप खोलना चाहते हैं, उसकी फोटोग्राफ के अलावा, साइट किस एरिया में स्थित है। वहां दूसरे कौन से डीलर हैं, उस क्षेत्र के बड़े रेजिडेंशियल और इंडस्ट्रियल क्षेत्र कोन हैं, उसका नक्शा देना होता है। लोकेशन के बाद आपको कंपनी को अपनी फाइनेंशियल डिटेल देनी होती है। जिसमें यदि आपका कोई मौजूद कारोबार है, तो उसका पूरा विवरण, कारोबार में शेयर होल्डिंग पैटर्न क्या है। इसके अलावा आवेदक को अपनी संपत्ति और देनदारियों की जानकारी भी देनी पड़ती है।

कैसे मिलेगी डिलरशिप
डिलरशिप के लिए कपंनी की वेबसाइट पर https://www.honda2wheelersindia.com/ एफएक्यू में डीलर बनने के बारे में बताया गया है। इसके लिए आप लिंक पर https://www.honda2wheelersindia.com/network/become-a-honda-dealer क्लिक करके जा सकते है।

Sponsored






Follow Us

Yop Polls

नोटबंदी का एक वर्ष क्या निकला इसका निष्कर्ष

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories