page level


Friday, May 25th, 2018 12:44 AM
Flash

जानें किसके अंतिम संस्कार के लिए रातोंरात पहुंचे योगी आदित्यनाथ




जानें किसके अंतिम संस्कार के लिए रातोंरात पहुंचे योगी आदित्यनाथPolitics



उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ यूं तो अपने विनम्र व्यवहार के लिए जाने जाते हैं। यहां तक की मुसीबत की घड़ी में उन्हें अक्सर अपने करीबियों के पास पाया जाता है। उनके लिए उनके कर्मचारी, साथ काम करने वाले नेता सब बराबर हैं। इसलिए वे हर मुश्किल घड़ी में हौंसला बढ़ाने पहुंच जाते हैं।

बीती रात बीजेपी के एक नेता का निधन हो गया, जिसकी खबर मिलते ही योगी आदित्यनाथ तुंरत उनके आखिरी दर्शन के लिए रातों रात ही रवाना हो गए।
बता दें कि बीजेपी के दिग्गज नेता व शामली से सांसद हुकुम सिंह का निधन हो गया है। इसके बाद उनका पार्थिव शरीर उनके घर कैराना पहुंचने के बाद लोगों का हुजुम उमड़ पड़ा। इसी बीच योगी आदित्यनाथ भी रात 10:30 बजे उनके अंतिम दर्शन के लिए यहां पहुंचे। पहले माना जा रहा था कि योगी दोपहर तक उनके आवास पर पहुंचेंगे।

सीएम योगी प्रदेश के मंत्री सुरेश राणा के साथ यहां पहुंचे। उनके घर के बाहर जमा भीड़ को सुरक्षा व्यवस्था के कारण बाहर रोका गया। बता दें कि मुख्यमंत्री आदित्यनाथ हेलीकॉप्टर से 10 बजकर 20 मिनट पर कैराना में उतरे। हेलीकॉप्टर के विजय सिंह पथक कॉलेज में उतरते ही सीएम को सुरक्ष एजेंसियों ने घेर लिया। इसके बाद सीएम कार से 10 बजकर 25 मिनट पर कैराना फॉर्म हाउस पहुंचे। वहां उन्होंने सांसद के फॉर्म के अंदर बने कमरे में हुकुम सिंह को श्रद्धांजलि दी।

हुकुम सिंह को श्रद्धांजलि देने के साथ ही उन्होंने हुकुम सिंह की बेटी मृंगाका सिंह को सांत्वना देते हुए कहा कि- हर मुश्किल घड़ी में वह उनके परिवार के साथ खड़े हैं। वह लोग कभी भी उनसे सीधी मुलाकात कर सकते हैं। सासंद हुकुम सिंह की अंतिम यात्रा में भारी संख्या में नेताओं के शामिल होने की उम्मीद है। पुलिस प्रशासन ने कैराना के चारों तरफ से आने-जाने वाले वाहनों का रास्ता डायवर्ट कर दिया है।

जानिए कौन थे हुकुम सिंह-
सांसद हुकुम सिंह कई बार अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहे। यूपी में विधानसभा चुनावों से पहले उन्होंने ही कैराना से हिंदुओं के पलायन का मुद्दा भी उठाया था। हालांकि जब इसकी जांच हुई तो बात गलत साबित हुई। उन्होंने एक बार रेप की घटनाओं को लेकर भी विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि आज तक किसी भी हिंदू लड़के ने मुस्लिम लड़की का रेप नहीं किया है। बता दें कि हुकुम सिंह उत्तर प्रदेश से 7 बार विधायक रहे हैं। 2014 के चुनावों में लोकसभा सांसद चुने जाने से पहले वे राज्य में मंत्री थे।

यह भी पढ़ें

योगी आदित्यनाथ के गले में है तीन लाख की माला

आम जनता के साथ किया योगी आदित्यनाथ ने भोजन, वीडियो हो रहा वायरल

राहुल के गोरखपुर दौरे पर बोले आदित्यनाथ- नहीं बनने दूंगा पिकनिक स्पॉट

पीएम मोदी से चार गुना ज्यादा पॉपुलर नेता बने योगी आदित्यनाथ

Sponsored