Friday, November 24th, 2017 11:55 PM
Flash




Viral: ट्विटर पर नहीं हुआ ये काम, तो गर्भपात करा सकती है ये महिला




Viral: ट्विटर पर नहीं हुआ ये काम, तो गर्भपात करा सकती है ये महिला

Sponsored




आजकल सोशल मीडिया का इस्तेमाल लोग बहुत कर रहे हैं। ये उनके लिए एक ऐसा मंच है, जहां वे जो चाहे लिख सकते हैं, जैसे चाहें अपने विचार व्यक्त कर सकते हैं। इसके आने से लोगों में अपने विचार व्यक्त करने का ट्रेंड बढ़ा है, वहीं इसके जरिए कई अच्छे कामों को भी अंजाम दिया जा रहा है। लेकिन अब लोगों ने इसका इस्तेमाल ऐसे करना शुरू कर दिया है, जानकर हैरत होती है।

हाल ही में एक महिला द्वारा ट्विटर पर ऐसी घटना घटी है, जिसे सुनकर आप भी यकीन नहीं कर पाएंगे। ट्विटर का ऐसा इस्तेमाल लोगों को न चाहते हुए भी कुछ काम करने पर मजबूर कर देता है। ऐसे में सवाल ये उठता है कि ट्विटर पर लोग फेमस होने के लिए कब तक ऐसी हरकतें करते रहेंगे। दरअसल, ट्विटर पर एक महिला यूजर ने एक फोटो ट्वीट की है, जिसमें वे खुद को गर्भवती बता रही है। उसने लिखा है कि यदि मुझे इस तस्वीर पर 4 हजार री-ट्वीट मिल गए तो वे गर्भपात नहीं कराएंगी।

हालांकि महिला की बातों में कितनी सच्चाई है, इसके बारे में कहना तो मुश्किल है, लेकिन ट्विटर ने इसे गंभीरता से लिया है। फिलहाल तो महिला के इस ट्वीट के बाद उसे 10 हजार री-ट्वीट मिल गए हैं। कुछ लोगों ने महिला के इस ट्वीट पर तीखी आलोचना व्यक्त की , तो कुछ ने लिखा है कि इस तरह गलत कामों के लिए ट्विटर का इस्ेतमाल करना आखिर कहां तक सही है।

Sponsored






Follow Us

Yop Polls

नोटबंदी का एक वर्ष क्या निकला इसका निष्कर्ष

Young Blogger

Dont miss

Loading…

You may also like

No Related News

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories