page level


Wednesday, June 20th, 2018 11:16 AM
Flash

रिलीज से पहले लीक हुई क्रिकेटर की पत्नी की किताब, क्रिकेटर को बताया पाखंडी




रिलीज से पहले लीक हुई क्रिकेटर की पत्नी की किताब, क्रिकेटर को बताया पाखंडीSports



इस्लामाबादः कुछ दिनो पहले ही पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर इमरान खान सुर्खियों में थे क्योंकि उन्होंने निकाह किया था. अब वे फिर से सुर्खियों में हैं. इस बार उनकी पत्नी रेहम खान की किताब के कुछ अंश ऑनलाइन लीक हो गए हैं. ये किताब कोई आम किताब नहीं है बल्कि ये एक ऐसी किताब है जो इमरान ख़ान की ज़िन्दगी में तूफान ला सकती है.

नेताओं के कहा भला-बुरा

इस किताब की रिलीज से पहले ही एक तूफान खड़ा हो गया है. जिस पार्टी के इमरान खान अध्यक्ष हैं उस पार्टी के नेताओं ने ट्विटर पर अपनी भड़ास निकाली है. उन्होंने रेहम पर इमरान खान के चरित्र और आगामी आम चुनावों से पहले प्रतिष्ठा को बदनाम करने के एजेंडे का हिस्सा बनने का आरोप लगाया.

यह भी पढ़ें : पाक क्रिकेटर इमरान खान की तीसरी पत्नी भी गई, घर में हो रहे कलह से पेरशान

पति को बदनाम कर रही हैं रेहम : सलमान

यह किताब रेहम के इमरान खान विवाह के पर लिखी गई है. पाकिस्तान के मशहूर संगीतकार और पीटीआई के सदस्य सलमान अहमद ने आरोप लगाया कि रेहम ने पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज से अपने पूर्व पति को बदनाम करने के लिए करीब 90 लाख रुपए लिए हैं.

उन्होंने कहा, ’एक करीबी सूत्र ने मुझे सूचित किया है कि पुस्तक लिखने के लिए पीएमएल-एन से रेहम को भारतीय रुपए 89.3 लाख रुपए दिए गए है.’ उन्होंने कहा कि इमरान खान को बदनाम करने के लिए उन्हें भी पैसे ऑफर किए. उन्होंने कहा कि मेरे पास सब सबूत हैं. मेरे पास वह ईमेल है, जिसे उसने मुझे भेजा था.

इमरान खान पाखंडी हैं : सलमान

उसके अनुसार, इमरान खान एक पाखंडी और झूठा है जो उपवास या प्रार्थना नहीं करता है। पाकिस्तानी अभिनेता हमजा अली अब्बासी, जो पीटीआई के समर्थक भी हैं ने भी ट्वीट किया और बताया कि उन्हें कैसे रेहम खान की किताब पढ़ने का दुर्भाग्यपूर्ण अनुभव मिला। उनके अनुसार, पुस्तक का सारांश यह है कि इमरान खान इस ग्रह के सबसे बुरे व्यक्ति हैं। रेहम सबसे पवित्र धार्मिक महिला है और शाहबाज शरीफ (पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के भाई) एक अद्भुत आदमी हैं।

यह भी पढ़ें :  पाक पीएम को दिल दे बैठे थे इमरान खान, इन बालाओं से भी चला अफेयर

रेहम ने इस पर कहा कि किताब पढ़ना कैसे संभव है जब ये रिलीज ही नहीं हुई है। ये सिर्फ धोखाधड़ी या चोरी के माध्यम से केवल संभव है। पीटीआई के प्रवक्ता फवाद चौधरी ने कहा कि पुस्तक की रिलीज के समय का उद्देश्य पीटीआई को बदनाम करना है।इसी विवाद पर रेहम के पूर्व पति डॉ इजाज रहमान ने बहुत जल्द ही उनसे जुड़े सच का पर्दाफाश करने की बात कही है। रहमान ने कहा, ’यह सत्य रेहम की ’नशे की लत’, ’अफेयर और हिंसा को उजागर करेगी।

यह भी पढ़ें :

14 की उम्र में एडल्ट फिल्म में काम कर फेमस हुई थी ये एक्ट्रेस, 4 दशक तक इंडस्ट्री पर किया राज

मौसम विभाग ने किया अलर्ट, इन शहरों में तबाही मचा सकती है “बारिश”

सावधान ! अब रेल यात्रा में ज्यादा सामान ले जाना पड़ सकता है भारी

Sponsored