page level


Sunday, December 17th, 2017 04:16 AM
Flash




गर्लफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंधा भारत का ये फुटबॉलर




गर्लफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंधा भारत का ये फुटबॉलरSports

Sponsored




इन दिनों शादी का मौसम है। अभी हाल ही में कॉमेडियन भारती ने हर्ष लिंबाचिया के साथ सात फेरे लिए। इसके अलावा और भी कुछ लोगों की शादी देश में हो रही है। हाल ही में एक इंडियन फुटबॉलर ने अपनी प्रेमिका के साथ शादी की है। इस फुटबॉलर का नाम सुनील छेत्री है। ये इंडियन फुटबॉल टीम के कैप्टन हैं।

सुनील छेत्री ने अपनी प्रेमिका सोनम भट्टाचार्य के साथ शादी की। सोनम, मोहन बागान के दिग्गज सुब्रत भट्टाचार्य की बेटी हैं। दोनों ने एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन करके शादी की। इस मौके पर स्टार फुटबॉलर छेत्री पारंपरिक नेपाली पोशाक पहने हुए थे। वह घोड़ी पर चढ़कर विवाह स्थल पर पहुंचे और बाद में उन्हें पारंपरिक बंगाली पोशाक में देखा गया।

यह भी पढ़ें- बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट ने एनआरआई से रचाई शादी

इसके बाद उन्होंने विवाह की रस्में पूरी की। नव विवाहित जोड़े को आर्शीवाद देने वालों में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी भी शामिल थीं। इनके अलावा इनकी शादी में राजनीति, सिनेमा, फुटबॉल और अन्य खेलों की हस्तियों ने भी समारोह में हिस्सा लिया। आपको बता दें कि सुनील छेत्री मूलतः नेपाल के हैं उनका जन्म सिकंदराबाद आंध्रप्रदेश में हुआ था। छेत्री की मां और दो बहनें नेपाल की तरफ से महिला फुटबॉल खेल चुकी हैं।

यह भी पढ़े- वायरल वीडियो – शादी के सात वचन में सौतन को किया शामिल, बेटे से कहा आपका ख्याल रखूंगी

सुनील क्षेत्री की हल्दी सेरेमनी।

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें