page level


Wednesday, April 25th, 2018 09:44 PM
Flash

25 हजार रूपए लगाए और यह भारतीय शख्स बन गया 21 करोड़ का मालिक




25 हजार रूपए लगाए और यह भारतीय शख्स बन गया 21 करोड़ का मालिकBusiness



आज से दो दिन पहले एक लड़की ने 37.67 करोड़ रूपए की लॉटरी जीती थी। और अब एक भारतीय शख्स ने लॉटरी जीती है। जिसे जीतने पर उन्हें भी इस बात पर यकीन नहीं हुआ कि उन्हें सच में लॉटरी खुली है। जब एक शख्स ने उन्हें इस बात की जानकारी दी तो उन्हें विश्वास ही नहीं हुआ। इसके बाद में जब उन्हें मीडिया वालों के फोन आने लगे तब भी उन्हें विश्वास नहीं हुआ। फिर उन्होंने अपनी पत्नी से अबू धाबी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के बिग टिकट लॉटरी के बारे में ऑनलाइन चेक करने को कहा तब उन्हें देखकर यकीन हुआ कि वह जीत गए है।

कौन है यह भारतीय शख्स

20.8 करोड़ जीतने वाले 42 साल के शख्स हरि कृष्णन पेशे से दुबई में बिजनेस डेवलपमेंट मैनेजर हैं। 2002 से वह यूएई में अपने परिवार के साथ रहते हैं।वह केरल के रहने वाले है। उनके 8 भाई – बहन का परिवार है। सूत्रों के मुताबिक उनका हमेशा से सपना रहा है परिवार के साथ दुनिया घूमने का। हरि ने कहा कि 2018 मेरा घूमने का साल होगा। मैं वर्ल्ड टूर जल्द ही प्लान करूंगा। वे भारत में नया घर भी खरीदना चाहते हैं।

दो बार पहले भी टिकट खरीद चुके हैं

हरि ने यह लॉटरी टिकट पहले दो बार खरीदी थी वह भी 8600 रूपए की थी मतलब 17,200 रूपए लगा चुके थे। लेकिन, उस वक्त उन्हें सफलता हाथ नहीं लगी थी। तीसरी बार फिर 8500 रूपए का टिकट खरीदने वाले हरि को अब 5 फरवरी को प्राइज मनी दिया जाएगा। अभी तक वह करीब 25 हजार रूपए लगा चुके थे। सूत्रों के मुताबिक हरि ने अभी पुरी तरह से तय नहीं किया है कि वह इतनी धन राशि का क्या करेंगे। लेकिन कहा कि, रिटायरमेंट के बाद के खर्चे और बच्चों की पढ़ाई पर वे कुछ पैसे खर्च कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें

देश की इस लक्जरी ट्रेन में घुस आया चूहा…, ये हुआ यात्री का हाल

‘ओल्ड मॉन्क’ रम बनाने वाले कपिल मोहन का निधन, पद्मश्री से सम्मानित हो चुके

75th Golden Globe Award – भारतीय मूल अंसारी ने इस कैटेगरी में जीता बेस्ट एक्टर अवार्ड

Sponsored