Monday, September 4th, 2017 11:10:54
Flash

इस कंपनी ने शुरू की फ्री हिंदी Email ID सर्विस, मिलेगा 100GB ऑनलाइन स्पेस




Auto & Technology

free hindi email id

हमारी मातृभाषा हिंदी है फिर भी हम अंग्रेजी को बोलना अपनी शान समझते है। आजकल अंग्रेजी बोलना अपना-अपना स्टैंडर्ड समझा जाता है जिसे अंग्रेजी नहीं आती उसे पढ़े लिखे लोग कुछ इस तरह देखते है जैसे वो ‘पीके’ की तरह किसी और ही गोला से आया हो। हिंदी बोलने वालों की तो आजकल को वकत ही नहीं रह गई है।

आपको अगर ज़्यादा अंग्रेजी में गिटपिट करना नहीं आती है तो टेंशन मत लीजिए बहुत से लोग है जो हिंदी का बहुत सम्मान करते है। अब हमारी सरकारी कंपनी बीएसएनएल को ही ले लीजिए। बीएसएनल ने हाल ही में एक नई सर्विस शुरू की है जिससे आप हिंदी में ईमेल आईडी बना सकते हैं।

BSNL service

सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड ने नई ईमेल सर्विस शुरू की है जिसके तहत ग्राहकों को 10जीबी स्टोरेज दी जाएगी। इसके लिए कंपनी ने डाटामेल प्रोवाइडर डाटा एक्सजेन से करार किया है। आपको बता दें कि यह सर्विस चुनिंदा बीएसएनएल ब्रॉडबैंड प्लान्स पर दी जा रही है।

बीएसएनल के चैयरमैन ने इस सर्विस की शुरूआत करते हुए कहा कि ‘‘कंपनी 100 जबी ईमेल स्टोरेज सर्विस की शुरूआत कर रही है। इस सर्विस को नए ब्रॉडबैंड प्लान के साथ लॉन्च किया गया है। ये प्लान बीबीजी कॉम्बो यूएलडी 680 और बीबीजी कॉम्बो यूएलडी 950 है। इस प्लान को जो सब्सक्राइब करेगा उसे फ्री ई-मेल एड्रेस के साथ 100जीबी डाटा स्टोरेज मिलेगा। Next Page पर पढ़ें प्लान की ख़ास बातें…

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories