Saturday, November 18th, 2017 05:24 PM
Flash




‘Domino’s pizza प्रेमियों सावधान! वे आपको खाने के लिए ये कीड़े दे रहे है’ वीडियो हुआ वायरल




‘Domino’s pizza प्रेमियों सावधान! वे आपको खाने के लिए ये कीड़े दे रहे है’ वीडियो हुआ वायरल

Sponsored




आज की बदलती लाइफस्टाइल के साथ में युवाओं को बाहर का खाना ज्यादा अच्छा लगता है। सिर्फ युवाओं को ही नहीं बल्कि बड़े भी उसे चाव से खाते है। आज के समय में देखा जाएं तो युवाओं में पिज्जा का क्रेज ज्यादा है। और हो भी क्यों नहीं क्रंची बेस और चीज़ी लेयर की टॉपिंग की वजह से यह सबका फेवरेट बना हुआ है। इसके ऊपर हम ऑरगैनो की सीजनिंग डालते है जो इसे और भी टेस्टी बना देती है। लेकिन तब क्या करोंगे जब आपको पता चले कि कहीं आपके सीजनिंग में कहीं कीड़े तो नहीं।

जिस पिज्जा को हम बड़े शौक से खाते है तो अब थोड़ा संभलकर खाइयेगा। हाल ही में डोमिनोज के सीजनिंग में रेंगते हुए कीड़े दिखाई दिए हैं। जी हां, यह बिल्कुल सच है। दरअसल, फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमें डॉमीनोज के सीजनिंग पैकेट में कीड़े रेंगते हुए दिखाई दे रहे है। इस वीडियो को दिल्ली के रहने वाले राहुल अरोड़ा ने पोस्ट किया है। इसमें उन्होंने लिखा कि, ‘भारत में डॉमीनोज पिज्जा प्रेमियों सावधान! वे आपको खाने के लिए ये कीड़े दे रहे हैं।’ हालांकि डॉमिनोज़ ने फेसबुक पर राहुल से मांफी मांगते हुए पूरे मामले की जांच का आश्वासन दिया है।

राहुल ने यह वीडियो 10 सितंबर को पोस्ट किया था। उनका दावा है कि उन्होंने शुक्रवार शाम ऑनलाइन पिज्जा ऑर्डर किया था और अगले दिन सुबह उन्हें ऑरगैनो में कीड़े दिखाई दिए। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राहुल ने बताया कि, ‘कीड़े बहुत ही छोटे थे और कोई भी उन्हें ऑरगैनो ही समझता क्योंकि वो ज्यादा हिल नहीं रहे थे। उनका रंग और आकार भी ऑरगैनो की ही तरह था। मुझे लगा कि कुछ गड़बड़ है इसलिए जैसे ही मैंने अपनी अंगुली से ऑरगैनो चेक किया तो कीड़े बिखर गए। इतना ही नहीं राहुल को ऑरगैनो के बाकि बचे चार पैकेटों में भी कीड़े मिले।

 

इसके बाद राहुल ने कंज्यूमर अफेयर डिपार्टमेंट में भी इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज की है और कहा हमें आपके जवाब का इंतजार रहेगा। साथ ही यह भी कहा कि, ‘मैं सोच रहा हूं कि अगर यह अमेरिका में हुआ होता तो क्या होता। भारतीय ग्राहकों के प्रति ‘चलता है’ वाले एटीट्यूड को खत्म होना ही चाहिए।’

Sponsored






Follow Us

Yop Polls

नोटबंदी का एक वर्ष क्या निकला इसका निष्कर्ष

Young Blogger

Dont miss

Loading…

You may also like

No Related News

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories