page level


Wednesday, April 25th, 2018 05:32 PM
Flash

लिव-इन में रहते हुए एक साथ दो-दो मॉडल्स को डेट करती थी ये एक्ट्रेस




लिव-इन में रहते हुए एक साथ दो-दो मॉडल्स को डेट करती थी ये एक्ट्रेसEntertainment



पूर्व मिस यूनिवर्स, बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल लारा दत्ता ने बॉलीवुड की हिट फिल्मों में काम किया है। अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर के लिए जाने जानी वाली लारा का आज जन्मदिन है।आज वे अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैं। 16 अप्रैल 1978 को यूपी के गाजियाबाद में जन्मी साल साल (2000) में मिस यूनिवर्स बनीं।

लारा दत्ता का बॉलीवुड सफर तो कोई खास नहीं रहा लेकिन उनके अफेयर के चर्चा हमेशा रहे है। ब्यूटी पेजेंट जीतने से पहले लारा दत्ता मॉडल और एक्टर केली दोरजी को डेट करती थीं। मगर मिस यूनिवर्स बनने के बाद ही उन्होंने अपने रिश्ते को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार किया। दोनों लिव-इन में रहते थे। ‘फिल्मी बीट’ की रिपोर्ट के मुताबिक केली के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद भी लारा मॉडल डीनो मोरिया को डेट करने लगी थीं।

डीनो से पहले लारा दत्ता का नाम इंटरनेशनल गोल्फ खिलाड़ी टाइगर वुड्स से भी जुड़ा। उस दौरान भी वह केली के साथ रिश्ते में थीं। केली ने जब इस बात को मीडिया के सामने खुलासा किया तो खूब विवाद हुआ। बाद में डीनो-लारा का ब्रेक अप हुआ और केली ने भी एक्ट्रेस का साथ छोड़ दिया।

केली दोरजी से ब्रेकअप के बाद लारा दत्ता का नाम टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति से जुड़ा। भूपति की पत्नी और मॉडल श्वेता जयशंकर ने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि जब लारा महेश की जिंदगी में आईं, तब वह शादीशुदा थे।

यह भी पढ़ें:

परेश रावल का बेटा है बेहद स्टाइलिश, एक्टर बनने में नहीं कोई दिलचस्पी, इस काम में है माहिर

IPL में टीम हारी तो शख्स ने की सुसाइड की कोशिश, करता था ये काम

हैवान बनीं मां ! 2 दिन की बच्ची को “टॉयलेट” में किया फ्लश, जानिए फिर क्या हुआ

बाप ने बेटी को बनाया पत्नी, ब्रेकअप हुआ तो कर दिया दर्दनाक हाल

Sponsored