page level


Saturday, July 21st, 2018 09:19 PM
Flash

परेश रावल का बेटा है बेहद स्टाइलिश, एक्टर बनने में नहीं कोई दिलचस्पी, इस काम में है माहिर




परेश रावल का बेटा है बेहद स्टाइलिश, एक्टर बनने में नहीं कोई दिलचस्पी, इस काम में है माहिरEntertainment



हेरा फेरी, ओ माय गॉड, और चुपके चुपके जैसी शानदार फिल्मों में नजर आ चुके बॉलीवुड के अभिनेता परेश रावल अपने किरदार को बहुत ही बखूबी से निभाते हैं। परेश की एक्टिंग की जितनी तारीफ की जाए उतनी ही कम है। परेश रावल को असल पहचान सुपरहिट फिल्म हेरा फेरी से मिली। इस फिल्म में उनकी बाबू राव को किरदार बॉलीवुड का ऐतिहासिक किरदार बन गया है। लेकिन, फिल्मी दुनिया से अलग भी परेश की पारिवारिक दुनिया है जिसमें उनके दोनों बेटे जवान हो गए हैं और किसी एक्टर से कम नहीं हैं। पहले बेटे का नाम आदित्य रावल और दुसरे बेटे का नाम अनिरुद्ध रावल है|तो चलिए जानतें है उनके हुनाहर बेटे  आदित्य रावल  के बारें में दिलचस्प बातें जो शायद ही आपको पता होगी।

28 सितंबर 1991 को मुंबई में आदित्य रावल एक अच्छे फुटबॉल  खिलाड़ी है. उन्हें शुरू से ही फुटबॉल का शौक है. इन्होने अपनी शुरुआत की पढ़ाई मुंबई से ही की है।  चौंकाने वाली बात तो यह है की उन्हें एक्टिंग में कोई रूचि नहीं है। बेटे आदित्य रावल फिल्म निर्देशक के तौर पर बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने उतरेंगे।आदित्य लेखर रबिंद्रनाथ टैगोर और शेक्सपियर की लेखनी से प्रभावित हैं। फिलहाल वह इंडिया और अमेरिका फिल्म इंडस्ट्री में स्क्रिन राइटर का काम करते हैं।आदित्य का मानना है कि वह अपने प्लेटाइम क्रिएशन बैनर के तले कई फिल्में बनाना चाहते हैं।

लंदन में भी की है थिएटर की पढ़ाई

‘लंदन इंटरनेशनल स्कूल आॅफ परफॉर्मिंग आर्टस’ से थिएटर की पढ़ाई करने के बाद नाटक का निर्देशन करेंगे। ‘द क्वीन’ नामक नाटक का निर्देशन करते दिखाई देंगे। इस नाटक में सोलहवीं सदी के भारत को दर्शाया जाएगा, जब भारत में मुगलों का राज था। यह नाटक ‘मैकबेथ’ और ‘रवीन्द्रनाथ’ टैगोर की रचनाओं से प्रेरित है। यह नाटक ‘न्यूयॉर्क प्रोडक्शन’ तले तैयार होगा। आपको बता दें कि परेश रावल के बड़े बेटे अनिरुद्ध भी आने वाली फिल्म ‘सुल्तान’ में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया है। आदित्य की मां स्वरूप संपत जो आर। बाल्की की फिल्म ‘की एंड का‘ में भी दिख चुकी हैं। वह काफी खुश हैं कि उनका बेटा एक अच्छी शुरूआत करने जा रहा है।

यह भी पढ़ें:

धर्मेंद्र को मिलेगा Lifetime Achievement Award, ये कलाकार भी होंगे सम्मानित

जेल में भी डिजाइनर सूट पहनती है हनीप्रीत, राम रहीम कर रहा ये काम

CWG के 88 साल के इतिहास में भारत का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन, 66 पदकों पर भारत का कब्जा

बांस से बनी है इस इलेक्ट्रिक bike की बॉडी, 120KM प्रति घंटा है इसकी टॉप स्पीड

Sponsored