page level


Monday, January 29th, 2018 07:43 PM
Flash

पहचानिए कौन है ये एक्ट्रेस, अमिताभ के साथ दे चुकी है हिट फिल्म




पहचानिए कौन है ये एक्ट्रेस, अमिताभ के साथ दे चुकी है हिट फिल्मEntertainment

Sponsored




इस फोटो को देखकर हो सकता है कि आपने इस एक्ट्रेस को ना पहचाना हो लेकिन ये एक्ट्रेस बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी है। इसने अमिताभ जैसे बड़े स्टार्स के साथ रहकर हिट फिल्में दी है जो आज भी लोगों की पसंद है। वैसे इस फोटो को देखकर ये बता पाना भी मुश्किल ही है कि ये कौन सी एक्ट्रेस है। तो चलिए आपको बताते है। इस मिस्ट्री एक्ट्रेस के बारे में…

आखिरी बार 1996 आई फिल्म घातक में दिखने वाली एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि पिछले 21 सालों में न तो किसी फिल्म, और ना ही किसी टीवी शो में नजर आईं है। हांलकि पिछले दो सालों से वे ट्विटर के जरिए अपने फैन्स से जुड़ी हुई है। एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि की उन एक्ट्रेस में गिनती होती है जो बड़े पर्दे से पूरी तरह से गायब हो चुकी है।

अपने फिल्मी करियर में ‘हीरो’, ‘घायल’, ‘दामिनी’, ‘घातक’, ‘शहंशाह’, ‘तूफान’, ‘दिलवाला’, ‘आंधी-तूफान’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि‍ से आप अब मिलें तो शायद आप एक बार में उन्हें पहचान भी ना पाएं। 1988 में रिलीज हुए फिल्म शहंशाह में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आ चुकी एक्ट्रेस एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि ने हांल ही में मीनाक्षी ट्विटर पर कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है इसके बाद से मीनाक्षी सुर्ख़ियों में आ गई है।

अब डांस सीखाती है मीनाक्षी  

तस्वीरों में आप देख सकते है बढ़ती उम्र का असर उनके चेहरे में दिखने लगा है, लेकिन जिस तरीके से वह आज अपनी जिन्दगी एंजॉय कर रही है वो देखना ज्यादा मजेदार है। फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकीं मीनाक्षी अब डांस सीखाती है। उन्होंने टैक्सास में ‘चियरिश डांस स्कूल’ नामक कथक और क्लासिकल डांस स्कूल खोला है।

मेरी इस वक्त फिल्मों में दिलचस्पी नहीं है

बता दें कि मीनाक्षी को भरतनाट्यम, कुचिपुड़ी, कत्थक और ओडिसी के पारंगत डांस आते है। 53 वर्षीय एक्ट्रेस मीनाक्षी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, “मेरी इस वक्त फिल्मों में दिलचस्पी नहीं है। मैं नाटकों और संगीत नाट्यों में काम करना चाहूंगी।” मीनाक्षी ने ये भी कहा कि जब उनकी बेटी ग्रेजुएट हो जाएगी तब शायद वो फिल्मों में वापसी के बारे में सोच सकती है।

‘हीरो’ से किया था बॉलीवुड में डेब्यू

फिल्म ‘हीरो’ से इन्होने फिल्म जगत में कदम रखा था। फिल्म में मीनाक्षी जैकी श्रॉफ के अपोजिट दिखी थी। फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई जिसकी वजह से रातों रात मीनाक्षी सुपरस्टार बन गई। मात्र 17 साल की उम्र में मीनाक्षी ने 1981 में ‘Eve’s वीकली मिस इंडिया’ का खिताब जीता था। उसी साल इन्होने मिस इंटरनेशनल’ कांटेस्ट के लिए भारत का प्रतिनिधित्व किया था।

यह भी पढ़े: 

दीपिका ही नहीं, बल्कि इन एक्ट्रेसेस ने भी भारी-भरकम लहंगा पहन हिट कराई थीं फिल्में

इस एक्ट्रेस की वजह से अक्षय कुमार को मिला था बॉलीवुड में एंट्री करने का मौका

शादी से पहले ही मां बन गई थी एक्ट्रेस रवीना टंडन

एक्ट्रेस ने खोला राज- प्रोड्यूसर ने मुझे बिना कपड़ो के लाइन में खड़ा कराया था

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें


Select Categories