page level


Thursday, December 14th, 2017 02:33 PM
Flash




चार शादी कर चुके हैं कबीर बेदी, पहली पत्नी ने न्यूड होकर लगाई थी दौड़




चार शादी कर चुके हैं कबीर बेदी, पहली पत्नी ने न्यूड होकर लगाई थी दौड़Entertainment

Sponsored




कबीर बेदी जो पिछले साल ही चौथी शादी करके लाइमलाइट में आए थे, अपने जमाने में काफी हैंडसम हुआ करते थे। लड़कियां इन पर अपनी जान छिड़कती थी तभी तो आज इनकी लाइफ चौथी शादी के मुकाम पर है। कबीर बेदी की पहली शादी हुई थी प्रतिमा बेदी से। कबीर बेदी की ज़िन्दगी में उनके अफेयर्स और शादी को लेकर तो काफी कॉन्ट्रोवर्सी रही वहीं दूसरी तरफ उनकी पहली पत्नी भी कॉन्ट्रोवर्सी के मामले में पीछे नहीं है। प्रतिमा ने एक मैग्जीन को लॉन्च करने के लिए न्यूड होकर मुंबई की सड़कों पर दौड़ लगा दी थी।

न्यूड होकर दौड़ने का ट्रेंड भले ही हॉलीवुड में आम हो लेकिन इंडिया में अगर कोई ऐसा कर दे तो बवाल हो जाता है समाज में उसका चेहरा कालिख से पोत दिया जाता है। प्रतिमा ने भी मुंबई में कुछ ऐसा ही किया था।

1960 से 1974 के बीच प्रतिमा बेदी एक सक्सेसफुल मॉडल थी। अपने मॉडलिंग के दौर में ही उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया जिससे वे पूरे मीडिया में छा गई। जिस दौर में महिलाओं के लिबास को लेकर काफी बवाल होता था उसी दौर में ये मॉडल न्यूड होकर मुंबई के जूहू बीच पर दौड़ पड़ी। जब उनके पिता के सामने उनकी ये तस्वीरें आई तो उनके घर में काफी बवाल हो गया। उनके पिता ने उन्हें खूब डांटा। अपने पिता के गुस्से पर वे घर छोड़कर चली गई। नेक्सट पेज पर पढ़ें पूरी स्टोरी

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें