page level


Wednesday, January 17th, 2018 02:34 AM
Flash
15/01/2018

फिल्मों में ‘मछली बेचने वाली’ ये लड़की, स्पोर्ट्स में है ‘देश की शान’




फिल्मों में ‘मछली बेचने वाली’ ये लड़की, स्पोर्ट्स में है ‘देश की शान’Entertainment

Sponsored




बॉलीवुड में ऐसे बहुत से सेलेब्स जो फिल्मों के अलावा स्पोर्ट्स में भी काफी माहिर है. इन में से सबसे पहला नाम आता है अक्षय कुमार का जो मार्शल आर्ट्स और एक्शन बाजी में माहिर है इनके अलावा दीपिका भी अच्छा बैडमिंटन खेलती है. जी हाँ! ऐसी ही एक एक्ट्रेस के बारे में हम आपको बताने जा रहे है जो एशियाई गेम्स में खेली है और अपना योगदान ऐसी फिल्मों में देती हैं जिसमें वे करोड़ों महिलाओं के प्रेरणा बन सके.

दरअसल हम बात कर रहे है साउथ इंडियन फिल्मों में अपने हुस्न का जलवा दिखानी वाली एक्ट्रेस रितिका सिंह की. 22 साल रितिका का जन्म 16 दिसंबर 1993 को मुंबई में हुआ था. चौंकानी वाली बात तो यह है कि रितिका ने अपने करियर की शुरुआत फिल्मों से नही बल्कि गेम्स से की है. उन्होंने अपने करिअर की शुरुआत 2009 में Asian Indoor Games की Super Fight League से की थी.

बता दें कि Asian Indoor Games की Super Fight League में रितिका ने जब भाग लिया था जब वह सिर्फ 15 साल की थी. इतना ही नहीं किकबॉक्सर के रूप में 52 किलो वर्ग वाली प्रतियोगिता में इन्होने भाग लिया था. रितिका एक मिक्स्ड मार्शल आर्टिस्ट भी है. पिछले साल वे राजकुमार हिरानी की फिल्म साला खड़ूस में दिखी थी. फिल्म में वे माधवन की स्टूडेंट बनी हुई थी.

हांलाकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नही कर सकी मगर रितिका की एक्टिंग लोगों काफी पसंद आई थी.  फिल्म में वे चेन्नई की झुग्गी बस्तियों में रहने वाली एक मारीवारी की लड़की मदी के किरदार में नजर आईं थी. इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट फीमेल डेब्यू एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला है.

यह भी पढ़े: इस लड़की ने बनाया रणवीर को ‘खूंखार खिलजी’

 

 

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें


Select Categories