Saturday, September 9th, 2017 11:57:49
Flash

धोनी की दस धांसू कहानियां जो इंटरनेट पर सबसे ज़्यादा पढ़ी गई




Sports

dhoni birthday

धोनी की ज़िन्दगी के बारे में वैसे तो लोग काफी-कुछ जानते हैं। अब तो उन पर फिल्म भी बन चुकी है जो सुपरहिट हुई थी। फिर भी उनकी लाइफ में कई सारी इंट्रेस्टिंग स्टोरी है जो इंटरनेट पर काफी ज़्यादा पड़ी गई है। हम आपके सामने वहीं स्टोरीज़ लेकर आए है। धोनी आज 36 साल के हो जाएंगे उनके जन्मदिन के मौके पर ही हम लेकर आए हैं उनकी लाइफ की इंट्रेस्टिंग स्टोरीज़

1. इनसे बाल कटवाते हैं धोनी, जानिए क्या कहती हैं उनकी हेयरड्रेसर

Dhoni-launch-Sapna-Bhavnani-salon-11

पूर्व भारतीय कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी अपनी कप्तानी और खेल के अलावा अपनी हेयरस्टाइल के लिए भी खूब जाने जाते हैं। धोनी अपनी हेयरस्टाइल के लिए हमेशा से ही सुर्खियों में रहते हैं। पर क्या आप जानते हैं कि उनकी कई चर्चित हेयरस्टाइल्स के पीछे किसका हाथ है। वो हैं मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट  सपना भवनानी। पूरी स्टोरी पढने के लिए क्लिक करें

2. इस बॉलर ने धोनी को खूब छकाया

Ms-Dhoni-batting

धोनी वैसे तो बहुत बढ़िया खेलते हैं बैट्समैन के तौर पर वो फेमस भी है लेकिन बैट्समैन को भी बॉलर का सामना करना पड़ता है। ऐसे में कई बॉलर ऐसे होते हैं जो बैट्समैन को छका देते हैं ऐसे ही एक बॉलर पाकिस्तान में मौजूद है जिसने धोनी को खूब छकाया था। पढ़ने के लिए क्लिक करें। 

3. इंडिया की टॉप कंपनी में एक दिन के सीईओ बने थे धोनी

dhoni-f-1

इंडिया के कैप्टन कूल यानि महेंद्र सिंह धोनी ने टीम इंडिया की कप्तानी से तो सन्यास ले लिया लेकिन क्रिकेट की दुनिया में वे अभी भी बरकरार है। क्रिकेट का खेल एक तरफ लेकिन अब वे बिजनेस की दुनिया मे भी अपना हाथ आजमाने आ गए है। हाल ही में एक इंडिया की एक टॉप कंपनी में महेंद्र सिंह धोनी को सीईओ बनाया गया है। लिंक पर क्लिक कर पूरी स्टोरी पढ़ें

4. धोनी की दोस्ती का अनोखा अंदाज़, चायवाला दोस्त सामने आया तो गले लगाया

Dhoni-friend-tea-men

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी मैदान पर कैप्टन कूल के नाम से तो फेमस हैं ही साथ ही वह अपने यारों-दोस्तों के बीच भी काफी फेमस हैं। उनकी दोस्ती का एक उदाहरण अभी हाल ही में देखने को मिला। इन दिनो धोनी देश की घरेलू वनडे सीरिज विजय हजारे ट्रॉफी में खेल रहे हैं और वही उनकी मुलाक़ात एक ऐसे दोस्त से हो गई जो चाय बेचता है। फिर जो हुआ पढ़ने के लिए क्लिक करें।

5. धोनी के फिल्म में सारे रिश्तेदार लेकिन भाई को भूल गए डायरेक्टर साहब

dhoni-1

धोनी की फिल्म ‘धोनी दी अनटोल्ड स्टोरी’ तो आपने देखी ही होगी। इस फिल्म में धोनी की लाइफ को बताया गया है। फिल्म में उनके पैरेंट्स है, उनकी बडी बहन, उनकी गर्लफ्रेंड, उनके दोस्त सभी हैं लेकिन फिल्म में उनके बड़े भाई का कोई जिक्र नहीं है। ये सब देखकर धोनी के भाई का रिएक्शन कैसा था, पढ़ने के लिए क्लिक करें। 

6. साक्षी नहीं ये थी धोनी का पहला प्यार

dhoni-sakshi

इंडियन टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की लाइफ में हाल ही में एक ट्विस्ट आया हैं। हाल ही में मीडिया रिर्पोट्स से पता चला है कि महेंद्र सिंह धोनी का पहला प्यार साक्षी धोनी नहीं है। इस बात का खुलासा उन पर बन रहीं मूवी ‘एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’ से हुआ। मीडिया रिर्पोट्स के अनुसार धोनी क्रिकेटर बनने से भी पहले एक लड़की से प्यार करते थे। तब वे क्रिकेट टीम में सेलेक्ट होने के लिए मेहनत कर रहे थे। तो आइए जानते है क्या कहानी है धोनी के इस सीक्रेट लव के पीछे…

7. धोनी के नाम पर रही ये 9 कॉन्ट्रोवर्सी 

dhoni sad

महेंद्र सिंह धोनी टीम इंडिया के कैप्टन कूल रह चुके हैं। वैसे तो उनके नाम पर कोई कॉन्ट्रोवर्सी  नहीं रही है। वे मैदान पर भी किसी से नहीं झगड़े लेकिन कई सारी कॉन्ट्रोवर्सी उनके साथ में हो गई है जो काफी ज़्यादा पॉपुलर हैं ऐसी ही 9 कॉन्ट्रोवर्सी को पढ़ने के लिए क्लिक करें। 

8. धोनी के अलावा इन खिलाड़ियों के जीवन पर भी बन चुकी है बायोपिक

Dhoni

खिलाड़ियों का खेल और उनकी जिंदगी सभी लोगो को रोमांचित करती हैं। उनके खेल के जुनून को लेकर दुनिया भी उनकी दीवानी हो जाती है। शायद यही कारण है कि बॉलीवुड में एक दम से खिलाड़ियो की जिंदगी को समर्पित फिल्मों का बनना शुरू हो गया है। हाल ही में कई फिल्में भारतीय खिलाड़ियों के जीवन पर आधारित बन रही हैं जो जल्द ही रिलीज की जाएंगी। पिछले कुछ सालों में भी कई खिलाड़ियों के जीवन पर आधारित बायोपिक बन चुकी है जो बड़े पर्दे पर काफी हिट रही और अभी भी उन्हे याद रखा जाता हैं। हम बात कर रहे है कुछ ऐसी ही फिल्मों की जो खिलाड़ियों के जीवन पर आधारित थी।  पढ़ने के लिए क्लिक करें। 

9. मैच हारने के बाद, ब्रावो ने पकड़ी कैप्टन कूल की कॉलर

After-losing-the-match-Dhoni-caught-by-Bravo-Collar

इस साल खेले गए टी20 मैचों में पिछले 12 में से 11 मुकाबलों को जीत कर अपना विजयी अभियान जारी रखते हुए भारतीय क्रिकेट टीम ने गुरूवार को अपने पहले वार्मअप मैच में वेस्टइंडीज को 45 रनों के बड़े अंतर से मात दी। इस मुकाबले में गेंदबाज और बल्लेबाजों ने जमकर धमाल किया लेकिन मैच के बाद दोनों टीमों के खिलाड़ियों की आपस में अच्छी बॉंडिंग भी देखने को मिली।  पढ़ने के लिए क्लिक करें। 

10. जब बांग्लादेशियों का सिर मुंडाकर भारत ने लिया था धोनी का बदला

dhoni (1)

भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए मैंच में एक समय ऐसा भी आया था जब भारतीय क्रिकेट प्रशंषकों की दीवानगी सिर चढ़कर बोली थी। उस समय बांग्लादेश ने धोनी के कटे हुए सिर की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल की थी उसी के जवाब भारत ने इस तरह दिया था। पढने के लिए क्लिक करे। 

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories