Friday, November 24th, 2017 11:52 PM
Flash




ट्वीट कर वीरू पाजी से कहा नेहरा केक लेकर भा गया




ट्वीट कर वीरू पाजी से कहा नेहरा केक लेकर भा गयाSports

Sponsored




क्रिकटेर वीरेंद्र सहवाग क्रिकेट से सन्यास लेने के बाद आज भी अपने फैंस के दिल में हैं। वजह है उनके रिकॉर्डस और यहीं उनकी खास बात है जो उन्हें दूसरे क्रिकेटरों से अलग बनाती हैं। प्यार से सभी उन्हें वीरू पाजी कहकर बुलाते हैं। कल ही के दिन वीरू पाजी ने अपने जिंदगी के 39 वर्ष पूरे किए हैं। उनके इस विशेष दिन के अवसर पर सोशल मीडिया पर उनको ढ़ेरों बधाईया भी मिली हैं। लेकिन वीरू पाजी के करीबी दोस्त युवी ने कुछ अलग ही अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी। ट्वीट कर बधाई देने पर युवी ने तेज गेंदबाज आशीष नेहरा का भी जिक्र किया हैं। जिसमें उनकी मजाकियां अंदाज में खिंचाई करते हुए नज़र आ रहे हैं।

वैसे आपको बता दें कि तेज गेंदबाज़ आशीष नेहरा ने अपने इंटरनेशल क्रिकेट से सन्यास लेने की घोषणा कर दी हैं। आखिरी बार वह न्यूजीलैंड के खिलाफ 1 नवंबर को मैच खेलेंगे। यह उनका आखिरी टी 20 मैच होगा जिसे वह फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेलेंगे।

ट्वीटर पर अलग अंदाज में बधाई देने का तरीका यहीं नहीं खत्म हुआ बल्कि सचिन ने भी वीरेंद्र सहवाग को अलग ही अंदाज में ट्वीट कर बधाईयां दी हैं। ट्वीट के साथ फोटो पोस्ट की जिसमें दोनों मस्ती के मूड में नज़र आ रहे हैं। लेकिन ट्वीट उल्टा किया है जिसमें उन्होंने लिखा, ‘‘….मैंने आपसे जो भी कहा, आपने उसका उलटा किया।’’

वीरू पाजी ने सचिन के ट्वीट का जवाब देने में देरी नहीं की। उन्होंने लिखा, ‘‘ धन्यवाद गॉड जी, ऊपर वाला सब देख रहा है।’’ मैदान में जितनी मज़ेदार इन दोनों क्रिकेटरों की ट्यूनींग रहीं है उतनी ही मजे़दार मैदान से बाहर भी।

Sponsored






Follow Us

Yop Polls

नोटबंदी का एक वर्ष क्या निकला इसका निष्कर्ष

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories