page level


Monday, September 24th, 2018 04:28 AM
Flash

IPL 2018 : कोहली का फैन सुरक्षा के बीच में से मैदान में घुसा, इस तरह लिया आर्शीवाद




IPL 2018 : कोहली का फैन सुरक्षा के बीच में से मैदान में घुसा, इस तरह लिया आर्शीवादSports



IPL 2018 शनिवार रात विराट कोहली और एबी डिविलियर्स की रोमांचक अर्धशतकीय पारियों से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने दिल्ली डेयरडेविल्स पर पांच विकेट से जीत हासिल की। इसी के साथ आरसीबी ने आईपीएल 11 के प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी धुधली उम्मीदों को भी बरकरार रखा। घरेलू मैदान पर विराट ने शानदार अर्धशतकिय से अधिक रन बनाएं। उन्होंने 40 गेंदों पर 70 रन बनाए, जिसमें 7 चौके और 3 छक्के जड़ें थे। डिविलियर्स ने 37 गेंदों पर 4 चौकों और 6 छक्कों की मदद से नाबाद 72 रन बनाए।

IPL 2018 इस क्रिकेटर की बल्लेबाजी से PAK एंकर का दिल हुआ बल्ले-बल्ले

फैन के साथ मैदान में सेल्फी ली

इस मैच में कोहली दिल्ली के अपने प्रशंसकों को पूरा मनोरंजन करने के मूड में आए थे। दर्शकों का पूरा समर्थन तो मिला ही इसी बीच उनका फैन सुरक्षा घेरा तोड़कर मैदान के बीच में उनका आर्शीवाद लेने पहुंच गया। दरअसलए विराट का फैन खुद को रोक नहीं पाया और बीच मैदान में जा पहुंचाण् वह पहले तो विराट के पैरों के आगे मैदान पर गिरा और फिर पैर छूकर उनका आशीर्वाद लियाण् आखिरकार सुरक्षाकर्मियों ने इस प्रशंसक को मैदान से बाहर निकालाए लेकिन विराट के साथ सेल्फी लेने में वह कामयाब रहा|

IPL 2018 फफक कर मैदान में रो पड़ा ये बॉलर, करीबी को खोकर मैदान में उतरा था

जूनियर डाला का विराट ने ऐसे किया स्वागत

इसके बाद में विराट ने आईपीएल में शुरूआत कर रहे जूनियर डाला का स्वागत दो चौकों और छक्के से किया। ये वहीं डाला है जिसने फरवरी में सेंचुरियन में खेले गए टी – 20 में विराट का विकेट लिया था।

IPL 2018 – मुंबई के खराब प्रदर्शन से टीम को मिली सजा, कैमरा देखकर भागे खिलाड़ी

Sponsored