Friday, November 24th, 2017 11:26 PM
Flash




जियो ने ग्राहकों से कमाई कर मनाई अपनी दिवाली




जियो ने ग्राहकों से कमाई कर मनाई अपनी दिवालीBusiness

Sponsored




जैसा की हम सभी जानते हैं कि दिवाली पर स्मार्टफ़ोन हो या कोई टेलीकॉम कंपनी सभी अपने ग्राहकों को विशेष ऑफर देती है. इस दिवाली पर एयरटेल हो या आईडिया सभी कंपनी ने अपने ग्राहकों को दिवाली ऑफर दिए है, लेकिन रिलायंस जियो ने उल्टा इस दिवाली पर अपने धन धना धन टैरिफ प्लान की कीमत बड़ा कर खुद की दिवाली मना ली है.

दरअसल रिलायंस जियो ने हाल ही में अपने नए धन धना धन टैरिफ प्लान की घोषणा कर दी. इस नए प्लान के तहत जियो ने अपने टैरिफ रैट में वृद्धि करते हुए 399 के प्लान को 459 का कर दिया है. मतलब अब रिलायंस जियो के उपभोक्ताओं को 84 दिनों के प्लान के लिए 15 फीसद ज्यादा चार्ज देना होगा.

यह भी पढ़े: फेस्टिव सीज़न पर डिस्काउंट्स की भरमार, 4 कंपनियों के मेगा ऑफर्स

बता दें कि यह 19 अक्टूबर से जियो के सभी ग्राहकों पर लागू होगा. अभी तक ग्राहक को धन धना धन टैरिफ प्लान 399 मिलता था जो अब बढ़कर 459 रुपए मिलेगा. चौंकाने वाली बात तो यह है कि जो ग्राहक पहले से 399 का प्लान करवा चुके है. ऐसे लोगों को कंपनी 84 दिन की वजह सिर्फ 70 दिन तक सभी सुविधा देगी. 459 के टैरिफ प्लान में 1 जीबी हाई स्पीड डाटा के साथ असीमित वॉयस कॉल और जियो एप सेवाएं उपलब्ध होंगी.

वही कंपनी ने 509 रुपये के प्लान में भी फायदे कम कर दिये है. रोजाना दो जीबी हाईस्पीड डाटा के प्लान की अवधि 56 दिनों के घटाकर 49 दिन कर दी गई है.इस तरह प्लान में मिलने वाला डाटा 112 जीबी से घटकर 98 जीबी रह जाएगा.

यह भी पढ़े:999 रूपए में मिल रही है जियो की ये डिवाइस, ऑफर सीमित समय के लिए

 

Sponsored






Follow Us

Yop Polls

नोटबंदी का एक वर्ष क्या निकला इसका निष्कर्ष

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories