page level


Monday, August 20th, 2018 10:06 AM
Flash

बॉलीवुड में गुजारे 15 साल, पर जॉन अब्राहम के पास ‘न घड़ी है, न कोई बॉडीगार्ड..’




बॉलीवुड में गुजारे 15 साल, पर जॉन अब्राहम के पास ‘न घड़ी है, न कोई बॉडीगार्ड..’Entertainment



बड़ी स्क्रीन पर आखिरी बार फिल्म में ‘फोर्स 2’ में नजर आ चुके बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम को आज कौन नहीं जनता है। अपनी दमदार बॉडी के लिए हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वाले जॉन अब्राहम की फिल्म ‘फोर्स 2’ काफी सफल रही थी। अब एक बार फिर वे दमदार एक्शन करते नजर आने वाले है। दरअसल जल्द ही जॉन अपनी आगमी फिल्म ‘परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोकरण ’ में नजर आने वाले है।

फिल्म का ट्रेलर अभी कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ था। ट्रेलर में जॉन अब्राहम दमदार एक्शन करते नजर आ रहे थे। बता दें कि, इन दिनों वे फिल्म का प्रचार कर रह हैं। ऐसे में अपनी लाइफस्टा इल के बारे में बात करते हुए जॉन ने बताया कि उनके पास कोई बॉडीगार्ड नहीं है। मॉडलिंग से अपने करियर की शुरूआत करने वाले एक्टंर जॉन अब्राहम का कहना है कि वह एक मिडिल क्लानस व्यक्ति हैं और चमक – दमक से दूर बड़े साधारण तरीके से जीवन जीने में यकीन रखते हैं।

आ गया प्रिया प्रकाश का एक और वीडियो सामने, फिर चलाया नैनों का जादू

जॉन ने न्यूैज एजेंसी भाषा को बताया, ‘मैं स्वभाव से आत्मकेन्द्रित नहीं हूं। लोगों का ध्यान खींचने के लिये मुझे बाहर जाना पसंद नहीं है। मेरे पास कोई बॉडीगार्ड नहीं है, मेरा जीवन बेहद साधारण है, मैं कोई घड़ी नहीं पहनता, मेरे पास एक साधारण सी कार है। मैं एक मध्यम वर्गीय व्यक्ति हूं और ना ही मैं खर्चीला हूं। मैं अपनी शर्तों पर जीवन जीता हूं और मेरी जीवनशैली चमक-दमक से दूर है।’ बॉलीवुड में लगभग 15 सालों के करियर के बाद भी एक्टशर जॉन अब्राहम काफी सिंपल जिंदगी जीते हैं।

यह भी पढ़ें:

खुलेआम रणबीर कपूर ने आलिया के लिए किया प्यार का इजहार

ऑनस्‍क्रीन गालियां देना चाहते थे रणवीर इसलिए दी ‘डेडपूल 2’ में अपनी आवाज

कभी चौकीदारी करता था ये एक्टर, अब एक फिल्म के चार्ज करता 6 करोड़

Sponsored